scriptराखी बंधवाने आए युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, सनसनी | Young man Dead body found on Railway track in bhadohi | Patrika News
भदोही

राखी बंधवाने आए युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, सनसनी

थाना कछवां जनपद मिरजापुर निवासी रमेश वनवासी के रूप में हुई शिनाख्त

भदोहीAug 27, 2018 / 07:32 am

sarveshwari Mishra

Dead body

शव

भदोही. भदोही जिले के चौरी थाना क्षेत्र के लच्छापुर गांव के पास रविवार को सुबह रेललाइन के किनारे युवक का शव देख सनसनी फैल गई। देखते ही देखते ग्रामीण जमा हो गए तथा मृतक की शिनाख्त रमेश (30) पुत्र सप्तमी वनवासी बाड़ापुर थाना कछवां जनपद मिरजापुर के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि शनिवार को लक्षापुर गांव में अपने बहन से राखी बंधवाने आया था।
रविवार को सुबह शौच आदि के लिए निकले ग्रामीणो की नजर शव पर पडी तो चौंक उठे। देखते ही देखते भीड़ जमा हो गई तथा शिनाख्त होने के बाद सूचना मिलते ही उसके रिश्तेदार व परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों के अनुसार रमेश पांच भाइयों में चौथे नंबर पर था तथा उसकी शादी चौरी थानाक्षेत्र के भुलईपुर गांव निवासी भुलईराम की पुत्री उर्मिला से हुई थी। वह अपने ससुराल में रहकर मजदूरी करता था। बताते हैं कि गत शनिवार की शाम वह बहन से राखी बंधवाने लक्षापुर आया था। इस बीच उसे शनिवार के देर रात गांव स्थित देशी शराब के ठेके पर देखा गया था।
रात में रेलवे ट्रैक पर कैसे पहुंचा उसकी हत्या हुई या आत्महत्या यह रहस्य बना हुआ है। चौंकाने वाली बात तो यह है कि बिना पुलिस को सूचना दिए परिजन शव को लेकर चले गए तथा अंतिम संस्कार कर दिया। इस बाबत थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार का कहना है कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है। बताया कि इस प्रकार की कोई सूचना भी नहीं है।
By- Mahesh Jaiswal

Hindi News / Bhadohi / राखी बंधवाने आए युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो