scriptभदोही: बिना काम कराए भुगतान नहीं करने पर सचिव को कमरे में बंदकर पीटा, इनपर हुई कार्रवाई | The secretary was locked in a room and beaten in bhadohi | Patrika News
भदोही

भदोही: बिना काम कराए भुगतान नहीं करने पर सचिव को कमरे में बंदकर पीटा, इनपर हुई कार्रवाई

ग्राम पंचायत में बिना काम कराए भुगतान का दबाव बनाया जा रहा था। इसके लिए सचिव को पीट दिया गया।

भदोहीDec 03, 2023 / 09:47 am

Krishna Rai

ps_gyanpur.jpg
भदोही के ज्ञानपुर कोतवाली के चकसिखारी गांव में ग्राम विकास अधिकारी को पीटने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसपर बिना विकास कार्य कराए ही भुगतान करने को कहा जा रहा था। जब उसने इस काम को करने से मना कर दिया तो दबंग प्रधान प्रतिनिधि और उसके गुर्गों ने कमरे में बंदकर पीट दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।
पुलिस ने सचिव को कराया मुक्त
शुक्रवार को प्रधानपति और उसके बेटे ने ग्राम विकास अधिकारी को कमरे में बंधक बनाकर पीटा। मामले की जानकारी होने पर ब्लॉक और विकास भवन में खलबली मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सचिव को दबंगों की कैद से मुक्त कराया।
कामकाज को लेकर पहले भी हो चुका है विवाद
चकसिखारी की ग्राम प्रधान मंजू मिश्रा हैं। उनका सचिव से पहले भी काम को लेकर विवाद हो चुका है। एसएचओ अश्विनी कुमार ने बताया कि सचिव प्रदीप चक सिखारी गांव में गए थे। इस दौरान प्रधान मंजू देवी के पति जय प्रकाश और उनके बेटे रिशु कुछ कामों का फर्जी भुगतान का दबाव बना रहे थे। जब सचिव ने इनकार किया तो उसे कमरे में बंद करके पीटा। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Hindi News/ Bhadohi / भदोही: बिना काम कराए भुगतान नहीं करने पर सचिव को कमरे में बंदकर पीटा, इनपर हुई कार्रवाई

ट्रेंडिंग वीडियो