scriptइयरफोन बन गया काल… ट्रैक्टर को घसीटती चली गई लिच्छवी एक्सप्रेस,ड्राइवर का शव टुकड़ों में बिखरा | Earphones became the cause of death… Lichchhavi Express dragged the tractor for three kilometers, the driver's body was scattered into pieces | Patrika News
भदोही

इयरफोन बन गया काल… ट्रैक्टर को घसीटती चली गई लिच्छवी एक्सप्रेस,ड्राइवर का शव टुकड़ों में बिखरा

भदोही में ऊंज के रामकिसुनपुर-बसहीं रेल फाटक पर दिल्ली से वाराणसी की ओर जा रही लिच्छवी एक्सप्रेस से मिट्टी ढो रहे एक ट्रैक्टर की टक्कर हो गई। जिससे 21 वर्षीय ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई।टक्कर होती ही ट्रैक्टर का इंजन दो भाग में टूट गया।

भदोहीJul 20, 2024 / 08:33 pm

anoop shukla

शनिवार की सुबह भदोही के ऊंज थाना क्षेत्र के बसही रेलवे फाटक पर गेटमैन की लापरवाही से
एक बड़ा हादसा हो गया। प्रयागराज माधोसिंह रेलखंड पर प्रयागराज जा रही लिच्छवी एक्सप्रेस ने एक ट्रैक्टर में टक्कर मार दी, जिससे मिट्टी लादकर ले जा रहे चालक की मौत हो गई। घटना के समय चालक ने कान में ईयरफोन लगा रखा था। घटना की भयावहता का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि घटना के बाद ट्रैक्टर तीन किमी तक रेलवे ट्रैक पर घसीटता रहा, जिससे आग की लपटें निकल रही थीं। घटना के बाद लिच्छवी एक्सप्रेस एक घंटे तक खड़ी रही। गनीमत रही कि ट्रेन डिरेल नहीं हुई, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

ट्रैक पर आया ट्रेक्टर, घसीटती चली गई लिच्छवी एक्सप्रेस

प्राप्त जानकारी के अनुसार बारी गांव निवासी रोहित (21) दो भाइयों में छोटा था। वह ट्रैक्टर चलाकर आजीविका चलाता था। शनिवार की सुबह पांच बजे वह मिट्टी लादकर कहीं पहुंचाने जा रहे थे। इस बीच, प्रयागराज माधोसिंह रेलखंड पर बसही रेलवे फाटक के पास गेटमैन की लापरवाही के कारण फाटक नहीं गिर सका था। जिससे ट्रैक्टर जैसे ही रेलवे ट्रैक पर पहुंचा, वैसे ही प्रयागराज जा रही लिच्छवी एक्सप्रेस में उसकी जोरदार टक्कर हो गई। जिससे ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई।वहीं ट्रैक्टर तीन टुकड़ों में विभाजित हो कर ट्रेन के साथ ट्रैक पर ही तीन किमी तक घिसटता रहा। जिससे उसमें आग लग गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक का शव चार टुकड़ों में बंट गया था। घटना की जानकारी होते ही मौके पर भारी भीड़ जुट गई।

टुकड़ों में बंटा ड्राइवर का शव, कान में लगा रहा इयरफोन

ट्रैक्टर की मिट्टी को रेलवे कर्मियों ने ट्रैक से एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद हटाया। बताया जा रहा है कि ट्रेन चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोक दिया, नहीं तो अगर ट्रेन डिरेल होती तो कई लोगों की जानें जातीं।घटना के समय ट्रैक्टर चालक कान में ईयरफोन लगाए था, जिससे ट्रेन की आवाज नहीं सुन सका। मौत के बाद ट्रैक पर पड़े उसके शव में कान में ईयरफोन लगा हुआ था।

Hindi News / Bhadohi / इयरफोन बन गया काल… ट्रैक्टर को घसीटती चली गई लिच्छवी एक्सप्रेस,ड्राइवर का शव टुकड़ों में बिखरा

ट्रेंडिंग वीडियो