scriptएक कदम और रखता तो कोबरा काट लेता, कूदकर बचा, देखें वीडियो | Shocking Video Cobra jumped to bite young man he narrowly escaped death | Patrika News
बेतुल

एक कदम और रखता तो कोबरा काट लेता, कूदकर बचा, देखें वीडियो

खतरनाक कोबरा का शिकार होने से बचा युवक, काट लेता तो कुछ ही मिनटों में हो जाती मौत..

बेतुलJan 13, 2024 / 10:09 pm

Shailendra Sharma

cobra_snake.jpg

बैतूल में एक युवक मौत से बाल बाल बचा। घटना बैतूल के मिलानपुर के पास के एक ढाबे की है जहां युवक खाना खाने के लिए पहुंचा था। युवक अपनी मस्ती में ढाबे के अंदर जा रहा था इसी दौरान एक जहरीला कोबरा सांप वहां से गुजर रहा था। युवक अगर अपना अगला कदम रखता तो निश्चित ही कोबरा उसे डस लेता लेकिन ये तो गनीमत रही कि वक्त रहते युवक की नजर सांप पर पड़ गई और उसने कूदकर अपनी जान बचाई।

युवक को काटने सांप ने फैलाया फन
सीसीटीवी में कैद इस घटना का वीडियो हैरान कर देने वाला है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से युवक मौत से बाल बाल बचा। इतना ही नहीं युवक ने जैसे ही छलांग लगाई तो कोबरा सांप भी उसे काटने के लिए उछला लेकिन वो युवक तक नहीं पहुंच पाया। कोबरा सांप से बचने के बाद युवक वहां से भागा तो वहीं कोबरा फन फैलाकर खड़ा हो गया और फिर निकल गया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8rfho9

कोबरा के काटने से हो सकती थी मौत
ढाबे में सांप होने का पता चलते ही ढाबा संचालक ने तुरंत स्नेक कैचर को सूचना दी। जिसके बाद स्नेक कैचर मौके पर पहुंचा और करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद कोबरा सांप को रेस्क्यू कर पकड़ा। स्नेक कैचर ने बताया कि सांप कोबरा प्रजाति का है जो कि काफी जहरीला होता है और इसके काटने से कुछ ही मिनटों में इंसान की जान चली जाती है।

देखें वीडियो-

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8rfho9

Hindi News/ Betul / एक कदम और रखता तो कोबरा काट लेता, कूदकर बचा, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो