scriptMP NEWS: एमपी में रोड पर डांस करते रहे TI साहब और थाने में इंतजार करती रही पीड़िता, देखें वीडियो | MP News Ti Was Dancing on Road Rape Victim Was Waiting at Police Station For Hours | Patrika News
बेतुल

MP NEWS: एमपी में रोड पर डांस करते रहे TI साहब और थाने में इंतजार करती रही पीड़िता, देखें वीडियो

MP NEWS: सुबह से शाम तक थाने में बैठकर इंतजार करती रही रेप पीड़िता, दूसरी तरफ टीआई एसडीओपी की विदाई में ढोल पर करते रहे डांस…

बेतुलJul 02, 2024 / 05:13 pm

Shailendra Sharma

mp news
MP NEWS: मध्यप्रदेश में महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों को रोकने के लिए सरकार सख्त कदम उठा रही है। लेकिन इसके बावजूद कई बार ऐसे मामले सामने आते हैं जो ये दिखाते हैं कि सरकार तो सख्त है लेकिन मैदानी अमला मस्त है। ताजा मामला बैतूल जिले से सामने आया है जहां एक रेप पीड़िता को अपनी फरियाद लिखाने के लिए दिनभर थाने में इंतजार करना पड़ा। हैरानी की बात तो ये है कि जब फरियादी थाने में इंतजार कर रही थी तब थाने के टीआई रोड पर वर्दी पहनकर ढोल पर डांस कर रहे थे। जिससे सवाल ये उठ रहा है कि आखिर ऐसे में कैसे इंसाफ मिलेगा ?
देखें वीडियो-

थाने में इंतजार करती रही रेप पीड़िता

मामला बैतूल जिले के मुलताई थाने का है जहां एक महिला रेप की शिकायत दर्ज कराने के लिए पहुंची थी। पीड़ित महिला का आरोप है कि पति की मौत के बाद एक युवक ने उसे सहारा दिया और शादी करने का झूठा वादा कर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए और अब शादी से इंकार कर भाग गया है। पीड़िता अपनी फरियाद लिए दिनभर थाने में इस इंतजार में बैठी रही कि अभी कोई आएगा और उसकी फरियाद सुनकर उसे इंसाफ दिलाएगा लेकिन सुबह से शाम होने के बाद भी जब किसी ने उसकी फरियाद नहीं सुनी तो वो बिना शिकायत दर्ज कराए ही वापस लौट गई।

यह भी पढ़ें

लाड़ली बहना योजना से जिंदा हुई मर चुकी महिला ! हर कोई हो गया हैरान

रोड पर डांस करते रहे टीआई साहब

आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस वक्त रेप पीड़िता थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए इंतजार कर रही थी तब मुलताई थाने के टीआई राजेश सातनकर व थाना स्टाफ एसडीओपी एसपी सिंह के विदाई समारोह का जश्न मना रहा था। दूल्हे की तरह एसडीओपी साहब को घोड़ पर बैठाया गया था और आगे पुलिसकर्मी व टीआई ढोल पर बारातियों की तरह डांस कर रहे थे। टीआई राजेश सातनकर का रोड पर वर्दी में डांस करते वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Hindi News/ Betul / MP NEWS: एमपी में रोड पर डांस करते रहे TI साहब और थाने में इंतजार करती रही पीड़िता, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो