scriptगाय ने कर दिया ऐसा नुकसान, रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस चौकी पहुंच गया शख्स, शिकायत सुनकर पुलिस भी सोच में पड़ गई | man reach police station to file report against cow and her owner know reason MP News | Patrika News
बेतुल

गाय ने कर दिया ऐसा नुकसान, रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस चौकी पहुंच गया शख्स, शिकायत सुनकर पुलिस भी सोच में पड़ गई

MP News : गाय को पकड़कर पुलिस चौकी पहुंचा किसान। पुलिस से कहा- सर इस गाय को गौशाला भेजने का प्रबंध करें और इसके मालिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें। जानें पूरा मामला।

बेतुलJul 29, 2024 / 09:52 am

Faiz

Ghoradongri police station
MP News : मध्य प्रदेश के बैतूल में एक पुलिस शिकायत से जुड़ा अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां एक खेत की फसल खाने के बाद नाराज किसान गाय को पकड़कर पुलिस चौकी पहुंच गया। पुलिस ने जब किसान से आने का कारण पूछा तो उसने बताया कि वो गाय की शिकायत दर्ज कराने आया है। किसान ने गाय को गौशाला भेजने और उसके मालिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। यह पूरा मामला घोड़ाडोंगरी थाना क्षेत्र का है।
बताया जा रहा है कि जिले के अंतर्गत आने वाले घोड़ाडोंगरी ब्लॉक के बेहड़ीढाना गांव में रोजाना एक किसान के मवेशी आसपास के खेतों में घुसकर फसल खा रहे हैं। कई बार समझाने के बाद भी किसान अपने मवेशियों को नहीं संभाल रहा था। आज फिर गाय एक किसान के मक्के की फसल खा रही थी।
यह भी पढ़ें- Morena Accident : कावड़ियों से भरे ट्रैक्टर को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, 4 की मौत, 12 से अधिक गंभीर

मामले की जांच में जुटी पुलिस

Ghoradongri police station
जिसके बाद किसानों ने गाय को पकड़ा और उसे घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी ले गए। पुलिस स्टेशन में किसानों ने गाय को गौशाला भेजने और उसके मालिक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Betul / गाय ने कर दिया ऐसा नुकसान, रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस चौकी पहुंच गया शख्स, शिकायत सुनकर पुलिस भी सोच में पड़ गई

ट्रेंडिंग वीडियो