scriptभाजपा कार्यकर्ता की दबंगई, सरपंच की कर दी बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल | Bullying by BJP worker brutally beats Congress supported Sarpanch video viral | Patrika News
बेतुल

भाजपा कार्यकर्ता की दबंगई, सरपंच की कर दी बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

शिकायत करने पर आरोपी ने दी जान से मारने की दी धमकी। वोटर लिस्ट में नाम न आने से हुआ था नाराज, मामला सामने आने पर केस दर्ज।

बेतुलNov 13, 2023 / 05:57 pm

Faiz

news

भाजपा कार्यकर्ता की दबंगई, सरपंच की कर दी बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के भैंसदेही से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, मतदाता सूची में परिवार का नाम न आने से नाराज एक भाजपा कार्यकर्ता ने भैंसदेही विधानसभा के खोमई में गांव के सरपंच के साथ जमकर मारपीट कर दी है। इस मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि सरपंच के साथ हुई मारपीट का ये मामला रविवार शाम का है। मारपीट के बाद वीडियो के आधार पर सरपंच ने इसकी शिकायत भैंसदेही पुलिस से की है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरु कर दी है।

बताया जा रहा है कि खोमाई का सरपंच मंगेश सरयाम रविवार को अपने साथियों के साथ गांव के आदिवासी बालक छात्रावास के पास बैठा था। उसी समय वहां पहुंचे जय सिंह परते ने उससे गाली गलौज शुरू कर दी। दोनों के बीच कुछ देर चली बात देखते ही देखते इतनी बिगड़ गई कि भाजपा कार्यकर्ता जयसिंह ने सरपंच मंगेश को पीटना शुरु कर दिया।

 

यह भी पढ़ें- दिवारी और पाई डंडा नृत्य : युद्ध कला का प्रदर्शन करते हुए प्रतिद्वंदी पर लाठियां भांजते हैं योद्धा, देखें वीडियो


वायरल हुआ मारपीट का वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8plex6

मारपीट का शिकार सरपंच ने पुलिस में दर्ज कराई एफआईआर के जरिए बताया कि वो आदिवासी बालक छात्रावास के पास सुरज सेलुकर के साथ बैठा था। तभी गांव का जयसिंह आया और मुझे कहा की वोटर लिस्ट से मेरे परिवार का नाम क्‍यों काट दिया। इसी बात को लेकर एकाएक वो गालियां देने लगा। मैंने जब गालियां देने का विरोध किया तो जयसिंह ने मुझे पीटना शुरु कर दिया, जिससे मेरे सिर गर्दन में अंदुरूनी चोट आई है।

मौके पर पहुंचे कोटवार रमेश खाडे और सुरज सेलुकर ने बीच-बचाव किया। बीजेपी कार्यकर्ता ने जाते-जाते सरपंच को जान से मारने की धमकी भी दी। बीजेपी कार्यकर्ता का कहना है कि सरपंच ने जानबूझकर उसका नाम लिस्ट से कटवा दिया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में आरोपी के खिलाफ 294, 323, 506 के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

//?feature=oembed

Hindi News/ Betul / भाजपा कार्यकर्ता की दबंगई, सरपंच की कर दी बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो