scriptगर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा प्रेमी, हसरत थी प्रेमिका की बांहों की पर मिली जेल की सलाखें… | blind murder of engineering student revealed love triangle reason for crime | Patrika News
बेतुल

गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा प्रेमी, हसरत थी प्रेमिका की बांहों की पर मिली जेल की सलाखें…

रात में प्रेमिका को दूसरे युवक की बांहों में देख युवक ने रची मर्डर की साजिश…

बेतुलDec 22, 2023 / 09:02 pm

Shailendra Sharma

betul.jpg

एक हसीना के दो दीवाने थे और जब इस बात का राज खुला तो ऐसी खौफनाक वारदात हुई जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। मामला बैतूल का है जहां बीते दिनों हुए इंजीनियरिंग के स्टूडेंट के ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। वारदात को दो युवकों ने मिलकर अंजाम दिया था जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वारदात की वजह एक ही लड़की से दो लड़कों का इश्क करना सामने आया है।

19 दिसंबर को मिली थी लाश
पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि बैतूल के गंज थाना इलाके के हमलपुर में 19 दिसंबर को सुबह एक युवक की लाश मिली थी जिसकी शिनाख्त बाद में पंकज यदुवंशी के तौर पर हुई थी। पंकज इंजीनियरिंग का छात्र था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तफ्तीश शुरु की तो पंकज के परिजन ने हत्या की आशंका जताई थी और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी अंदरूनी चोटों के कारण पंकज की मौत होने की बात सामने आई थी।


यह भी पढ़ें

जंगल में घसीटकर ले गए 7 दरिंदे, नाबालिग से गैंगरेप



वो रात जिसमें दफन था मौत का राज
पंकज के अंधेकत्ल की गुत्थी को सुलझाने में जुटी पुलिस को जांच के दौरान हेमंत यादव व देवेन्द्र यादव नाम के दो युवकों पर शक हुआ। पुलिस की शक की सुई बार-बार दोनों पर जाकर रुक रही थी लिहाजा पुलिस ने दोनों को पकड़कर जब पूछताछ की उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी हेमंत ने बताया कि उसकी दोस्ती एक नाबालिग लड़की से थी। वो घटना वाले दिन से एक दिन पहले रात को नाबालिग से मिलने के लिए गया था लेकिन वहां उसने देखा कि जिसे वो प्यार करता है वो पंकज के साथ एक कमरे में थी।


यह भी पढ़ें

रतलाम में होटल के बाथरूम में नहा रही लड़की का वेटर बना रहा था वीडियो, रंगेहाथों पकड़ाया



इतना पीटा की मर गया..
पुलिस की पूछताछ में आरोपी हेमंत ने बताया कि प्रेमिका को पंकज के साथ कमरे में देखकर वो अपना आपा खो बैठा था। उसने अपने दोस्त देवेन्द्र को बुलाया और फिर पंकज को मिलने के लिए माचना नदी के पास बुलाया। वहां देवेन्द्र और हेमंत ने मिलकर पंकज को बेरहमी से पीटा और फिर उसे मरा समझकर उसे वहीं छोड़कर भाग गए। आरोपियों ने पंकज का मोबाइल नदी के पास फेंक दिया था। लेकिन पंकज जिंदा था और शायद कुछ दूरी तक पैदल चलकर आया लेकिन इससे पहले की वो किसी से मदद मांग पाता उसकी सांसें थम गईं। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर मृतक पंकज का मोबाइल भी नदी के किनारे से बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़ें

‘भाभी जी की आवाज बड़ी प्यारी है’..इतना सुनते ही ठनका माथा और कर डाला बड़ा कांड



Hindi News/ Betul / गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा प्रेमी, हसरत थी प्रेमिका की बांहों की पर मिली जेल की सलाखें…

ट्रेंडिंग वीडियो