scriptCG News: नदी में तैरते मिली कुछ अजीब-सी चीज, जाकर देखा तो.. सन्न रह गए लोग, मचा हड़कंप | CG News: Something strange was found floating in the river, | Patrika News
बेमेतरा

CG News: नदी में तैरते मिली कुछ अजीब-सी चीज, जाकर देखा तो.. सन्न रह गए लोग, मचा हड़कंप

CG News: बेमेतरा जिले में शिवनाथ नदी के अमोरा घाट के पास गुरुवार को नहाते समय नदी में डूबने वाले युवक बंटी चौहान का शव घटनास्थल से 500 मीटर दूर मिला।

बेमेतराOct 05, 2024 / 01:05 pm

Shradha Jaiswal

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में शिवनाथ नदी के अमोरा घाट के पास गुरुवार को नहाते समय नदी में डूबने वाले युवक बंटी चौहान का शव घटनास्थल से 500 मीटर दूर मिला। पुलिस ने गोताखोर की मदद से शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के जिला अस्पताल रवाना किया गया। जहां पीएम कर शव परिवार वालों को सौप दिया है।
यह भी पढ़ें

CG News: चरण दास महंत, केदार कश्यप समेत कई दिग्गजों ने राज्यपाल रमेन डेका से की मुलाकात, देखें तस्वीरें

6 दोस्तों के साथ गया था युवक

जानकारी होगी गुरुवार को अपने 6 दोस्तों के साथ शिवनाथ नदी के अमोरा घाट के पास पार्टी बनाने के लिए गया युवक बंटी चौहान एनीकट के पास छलांग लगाने के दौरान वह नदी में बह गया वहीं एक अन्य साथी को पुलिस व लोगों की मदद से बाहर निकाला गया। बहने वाले युवक की तलाश गुरुवार को शाम तक किया गया। रोशनी कम होने की वजह से एसडीआरएफ की टीम ने युवक का तलाश करना बंद किया था।
इसके बाद शुक्रवार को टीम दोबारा नदी में उतरी जिनके द्वारा घटनास्थल से 500 मीटर दूर फंसे शव को बाहर निकल गया। पुलिस ने मृतक की मां पुष्पा चौहान की रिपोर्ट मर्ग कायम कर प्रकरण को विवेचना पर लिया गया है।

Hindi News / Bemetara / CG News: नदी में तैरते मिली कुछ अजीब-सी चीज, जाकर देखा तो.. सन्न रह गए लोग, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो