scriptफ्री स्मार्टफोन शिवर में अचानक पहुंचे कलक्टर, मोबाइल रखने को लेकर दिए ये निर्देश | Collector Rohitash Tomar Suddenly Arrived At Beawar Free Smartphone Camp | Patrika News
ब्यावर

फ्री स्मार्टफोन शिवर में अचानक पहुंचे कलक्टर, मोबाइल रखने को लेकर दिए ये निर्देश

Rajasthan Free Mobile Yojana: ब्यावर जिला कलक्टर रोहिताश्व तोमर ने शुक्रवार को मसूदा में चल रहे इन्दिरा गांधी स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम का अवलोकन किया। उन्होंने व्यवस्थाओं को लेकर अधिकारियों को फटकार लगाई। स्थानीय पंचायत समिति सभागार में चल रहे इन्दिरा गांधी स्मार्ट फोन वितरण कार्यक्रम का शुक्रवार को जिला कलक्टर रोहिताश्व सिंह तोमर ने आकस्मिक निरीक्षण किया।

ब्यावरAug 12, 2023 / 03:25 pm

Akshita Deora

free_smartphone_camp.jpg

मसूदा. Rajasthan Free Mobile Yojana: ब्यावर जिला कलक्टर रोहिताश्व तोमर ने शुक्रवार को मसूदा में चल रहे इन्दिरा गांधी स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम का अवलोकन किया। उन्होंने व्यवस्थाओं को लेकर अधिकारियों को फटकार लगाई। स्थानीय पंचायत समिति सभागार में चल रहे इन्दिरा गांधी स्मार्ट फोन वितरण कार्यक्रम का शुक्रवार को जिला कलक्टर रोहिताश्व सिंह तोमर ने आकस्मिक निरीक्षण किया। मौके पर मौजूद छात्राओं से फोन मिलने को लेकर जानकारी ली।

जिला कलक्टर ने सम्बंधित अधिकारियों को मोबाइल लेने के पात्र लोगों को मैसेज करने के साथ छात्राओं एवं महिलाओं को दूरभाष पर भी जानकारी देने के सख्त निर्देश दिए। साथ ही मौके पर पात्र लोगों को एक ही ब्रांड के मोबाइल फोन रखने एवं छात्राओं को मोबाइल एवं योजना के बारे में जानकारी नही देने पर अधिकारियों को फटकार भी लगाई। उन्होंने अन्य कम्पनियों के मोबाइल भी साथ रखने के आदेश दिए। जिला कलक्टर ने बाद में मसूदा उपखंड अधिकारी कार्यालय का भी निरीक्षण किया एवं एसडीएम भरतराज गुर्जर को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें

CM Gehlot की फ्री स्मार्टफोन योजना के लिए अभी तक नहीं आया मैसेज, तो यहां देखें डिटेल्स




घंटों इंतजार करना पड़ा छात्राओं को
पंचायत समिति सभागार में मोबाइल फोन वितरण कार्यक्रम के दूसरे दिन ही अव्यवस्था नजर आई। शुक्रवार को मोबाइल वितरण करने को लेकर प्रात 11 बजे ही पात्र छात्राओं को सभागार में बुलवा लिया गया। लेकिन अपराह्न करीब साढे तीन बजे बाद मोबाइल वितरण का कार्य शुरू होने से छात्राओं को खासी परेशानी का सामना करना पडा। इस संबंध में जब सहायक प्रोग्रामर दुर्गेश से जानकारी चाही तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

https://youtu.be/kevMcyR-nAU

Hindi News / Beawar / फ्री स्मार्टफोन शिवर में अचानक पहुंचे कलक्टर, मोबाइल रखने को लेकर दिए ये निर्देश

ट्रेंडिंग वीडियो