scriptइन ब्रांड के ऑय लाइनर इस्तेमाल करती हैं माधुरी दीक्षित, जानें उनके फेवरेट ऑय लाइनर | Madhuri Dixit uses brand Lakme, colorbar, nykaa, faces, kay eyeliners | Patrika News
सौंदर्य

इन ब्रांड के ऑय लाइनर इस्तेमाल करती हैं माधुरी दीक्षित, जानें उनके फेवरेट ऑय लाइनर

Madhuri Dixit’s Favourite Eyeliners : ऑय लाइनर वो मेकअप प्रोडक्ट है जो न केवल आंखों की साइज, शेप और लुक को निखारता है बल्कि आपके आंखों को एक कमाल का चेंज देता है। अपनी आंखों को सवारने, उन्हें डिफाइन करने या उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए क्या आप भी ऑय लाइनर का इस्तेमाल करते हैं ? क्या आप जानना चाहते है मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित कौन सा ऑय लाइनर यूज करती हैं? यहां पढ़ें।

Apr 11, 2023 / 11:30 pm

Namita Kalla

madhuri12.jpg

Must-Have Eyeliners for Bollywood’s Diva Madhuri Dixit

Beautiful Eyes : ऑयलाइनर कई तरह के होते हैं जैसे लिक्विड, जेल, पेंसिल, वाटरप्रूफ, स्मज-प्रूफ, कलर, ग्लिटर, मैट, पेंसिल व वाटरप्रूफ आईलाइनर। जितनी इनकी वैरायटी है उतनी ही इनके लगाने की टेक्निक। अलग अलग मौकों के लिए लोग न सिर्फ अलग ऑय लाइनर यूज करते हैं बल्कि उसे लगाने का अंदाज भी अलग ही होता है। आमतौर पर बेसिक ऑय लाइनर आंखों को डिफाइन करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। डिफाइन करने के लिए एक ऑय लाइनर यूज करते हुए आंखों के ऊपरी लैश लाइन के साथ एक पतली लाइन बनानी होती है। यह तो हुआ बेसिक तरीका ऑय लाइनर लगाने का लेकिन कई सेलिब्रिटीज इसे अलग अलग तरीके से लगते हैं। साथ ही अपना लुक स्टाइलिश रखने के लिए वे तरह तरह के लाइनर भी यूज करते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फेवरेट ऑय लाइनर के बारे में बात की। यहां जानिये उन्होंने किन ब्रांड्स को बताया अपना फेवरेट ऑय लाइनर ब्रांड।
madhuri1.jpg

Madhuri Dixit’s Favourite Eyeliner Brands : ऑय मेकअप रूटीन के लिए ब्लैक ऑय लाइनर काफी पॉपुलर है। इसे लगाने से आंखें अच्छी तरह डिफाइन होती हैं और बड़ी नजर आती हैं। परफेक्ट लाइनर लगाने के लिए, आंख के अंदरूनी कोने से शुरू करें और पलकों के सहारे एक पतली लाइन खींचे। चाहें तो धीरे-धीरे इसे बाहरी कोने की ओर मोटा रख सकते हैं। ब्लैक ऑय लाइनर का चुनाव करते समय र चुनते समय उसकी टेक्निक, कम्फर्ट, फिनिश और टेक्सचर पर ध्यान दें। ऐसा ही कुछ है माधुरी दीक्षित का फेवरेट ब्लैक ऑयलाइनर। अपने इंस्टाग्राम वीडियो पर उन्होंने Lakme Shine ऑय लाइनर को अपने फेवरेट लाइनर्स में से एक बताया। यह लाइनर लाइटवेट, शाइन, स्मज प्रूफ, लॉन्ग लास्टिंग आई मेकअप है। इसके अलावा जो दूसरे ब्रांड्स बॉलीवुड की दिवा माधुरी दीक्षित नेने को पसंद है वे हैं ब्रांड Colorbar (Pen ) का लाइनर जो कि उनके हिसाब से यूज करने में आसान है। Kay Beauty ब्रांड का पर्पल कलर जिसे वो फन के लिए लगाती हैं, Faces Canada का मैट ब्लू ऑय लाइनर और Nykaa का ग्रीन कलर जो वे कभी कभी यूज करती है। (Photos : Instagram)

यह भी पढ़ें

क्यों जरूरी है ऑर्गेनिक लिपस्टिक; नेचुरल लिपस्टिक से होंठ दिखते हैं सुंदर




Hindi News / Health / Beauty / इन ब्रांड के ऑय लाइनर इस्तेमाल करती हैं माधुरी दीक्षित, जानें उनके फेवरेट ऑय लाइनर

ट्रेंडिंग वीडियो