scriptBasti Gang Rape : रेप से गैंग रेप तक…बस्ती से लेकर नेपाल तक युवती से होती रही हैवानियत | Patrika News
बस्ती

Basti Gang Rape : रेप से गैंग रेप तक…बस्ती से लेकर नेपाल तक युवती से होती रही हैवानियत

Basti News : बस्ती जिले में एक हैरान करने वाला मामला आया है। यहां एक युवती को अपनी बातों में फंसा कर उससे साथ युवक ने रेप किया, इतना ही नहीं उस पर यह भी आरोप है की नेपाल जाकर उसने पांच लोगों के साथ गैंग रेप भी किया।

बस्तीOct 02, 2024 / 07:21 pm

anoop shukla

बस्ती में एक युवती ने गैंगरेप का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसका कई बार रेप किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली।जिसके बाद वो ब्लैकमेल कर पिछले पांच सालों से उसका रेप कर रहे हैं। यही नहीं आरोपी उसे नेपाल तक ले गए जहां उन्होंने होटल के कमरे में रेप किया।पीड़िता ने इस संबंध में पुलिस पर भी आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया और कहा कि लालगंज थाने में भी पुलिस उसे इंसाफ़ देने की बजाय आरोपियों को बचाने की कोशिश में लगी रही।युवती ने दो एसपी से भी शिकायत की जिसके बाद सिर्फ़ एक ही आरोपी पर मुक़दमा दर्ज किया गया है।

नशीली चाय पिलाकर किया रेप

पीड़िता ने अपने शिकायत में बताया कि वो साल 2019 में लालगंज स्थित सहज जन सेवा केंद्र पर फोटो कॉपी कराने गई थी। इस दुकान वाले ने सर्दी का हवाला देकर दुकान के अंदर बुला लिया और चाय पिलाई।चाय पीने के बाद वो बेहोश सी होने लगी, जिसके बाद आरोपी ने दुकान के पीछे ले जाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंदाम दिया।आरोपी ने इस दौरान उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया, जिसके बाद वो उसे ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी ने न सिर्फ़ ख़ुद बल्कि अपने दोस्तों से भी उसका रेप कराया।बेमानी के डर से वो चुपचाप सारे ज़ुल्म सहती रही।इस बीच आरोपी उसे एक बार नेपाल भी ले गए, जहां पांच लोगों ने उसके साथ होटल के कमरे में रेप किया। पांच साल तक उसके साथ रेप का ये सिलसिला चलता रहा।

पुलिस करती रही हीलहवाली, SP के निर्देश पर दर्ज हुआ मुकदमा

पीड़िता ने इस संबंध में लालगंज थाने में भी शिकायत की लेकिन पुलिस कार्रवाई की बजाय उसे ही प्रताड़ित कर रही है, जिसके बाद तंग आकर उसने एसपी से शिकायत की है।युवती का कहना है कि जब से उसके घर में इस बारे में पता चला है उन्होंने घर से बाहर निकलना भी बंद कर दिया है।अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वो अपनी जान दे देगी।पीड़िता ने एसपी 18 सितंबर को शिकायत की थी, जिसमें एक आरोपी के नाम का ज़िक्र था। जिसके बाद 25 सितंबर को वो फिर से एसपी से मिली, जिसमें उसने पांच आरोपियों के नाम का जिक्र किया है. लेकिन लालगंज पुलिस ने उसकी पुरानी शिकायत के आधार पर सिर्फ एक आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। युवती ने आरोप लगाया कि पुलिस बाक़ी चार आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है।

CO बोले सबूत के आधार पर होगी कारवाई

वहीं रुदौली के सीओ संजय सिंह ने कहा कि युवती की शिकायत पर एक आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। सुबूत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।पहले दी गई शिकायत में एक आरोपी विक्रम का नाम था।उसके बाद दूसरी शिकायत में गैंगरेप करने वाले पांच आरोपियों के नाम हैं।पुलिस ने कहा कि इस मामले में सबूत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News / Basti / Basti Gang Rape : रेप से गैंग रेप तक…बस्ती से लेकर नेपाल तक युवती से होती रही हैवानियत

ट्रेंडिंग वीडियो