scriptपटवारी को 45 हजार की रिश्वत की राशि के साथ किया गिरफ्तार, इस काम के लिए मांगी थी रिश्वत | Patwari arrested with bribe amount of 45 thousand, bribe was demanded for this work | Patrika News
बस्सी

पटवारी को 45 हजार की रिश्वत की राशि के साथ किया गिरफ्तार, इस काम के लिए मांगी थी रिश्वत

देवगांव। तूंगा पंचायत समिति की ग्राम पंचायत बराला की पटवारी और ग्राम प्रतिहारी को एसीबी ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए परिवादी से 45 हजार रुपए की रिश्वत की राशि के साथ गिरफ्तार किया है। एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर एसीबी जयपुर ग्रामीण इकाई ने कार्रवाई करते हुए रीना सोयल पटवारी पटवार हल्का बराला अतिरिक्त […]

बस्सीJun 25, 2024 / 04:20 pm

Santosh Trivedi

रिश्वत लेते गिरफ्तार बराला पटवारी रीना सोयल

देवगांव। तूंगा पंचायत समिति की ग्राम पंचायत बराला की पटवारी और ग्राम प्रतिहारी को एसीबी ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए परिवादी से 45 हजार रुपए की रिश्वत की राशि के साथ गिरफ्तार किया है।
एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर एसीबी जयपुर ग्रामीण इकाई ने कार्रवाई करते हुए रीना सोयल पटवारी पटवार हल्का बराला अतिरिक्त चार्ज खिजूरियान ब्राह्मणान, तहसील बस्सी एवं रोडूमल ग्राम प्रतिहारी, पटवार हल्का बराला, तहसील बस्सी को परिवादी से 45 हजार रुपए की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक डॉ. रवि प्रकाश मेहरड़ा ने बताया कि एसीबी जयपुर ग्रामीण इकाई को शिकायत मिली कि कृषि भूमि का सीमाज्ञान कार्य करने की एवज में आरोपी पटवारी रीना सोयल द्वारा परिवादी को 45 हजार रुपए की मांग कर परेशान किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

पुलिस ने देर रात स्पा सेंटर पर मारा छापा, युवक-युवतियों में मचा हड़कंप, पांच गिरफ्तार

जिस पर एसीबी जयपुर के उप महानिरीक्षक पुलिस कालूराम रावत के सुपरविजन में एसीबी जयपुर ग्रामीण इकाई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील सिहाग के नेतृत्व में मय टीम उप अधीक्षक पुलिस नीरज भारद्वाज एवं अन्य ने ट्रैप की कार्रवाई करते हुए आरोपी पटवारी और ग्राम प्रतिहारी को परिवादी से 45 हजार रुपए रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।
एसीबी की अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस स्मिता श्रीवास्तव के सुपरविजन में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। एसीबी द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

लव मैरिज के 4 दिन बाद पति के साथ मार्केट गई थी लड़की, तभी पहुंच गए परिजन

Hindi News/ Bassi / पटवारी को 45 हजार की रिश्वत की राशि के साथ किया गिरफ्तार, इस काम के लिए मांगी थी रिश्वत

ट्रेंडिंग वीडियो