scriptचुनौतियों का सामना करते हुए हासिल करें सफलता : रेस्टॉरटेर आदित्य वानवारी | Achieve success by facing challenges: Restaurateur Aditya Wanwari | Patrika News
बस्सी

चुनौतियों का सामना करते हुए हासिल करें सफलता : रेस्टॉरटेर आदित्य वानवारी

आदित्य ने कहा कि “एक उद्यमी मालिक, प्रबंधक, लेखाकार और प्रवक्ता सहित कई भूमिकाएं निभाता है। एक स्टार्टअप को वास्तव में सफल होने और कुछ मान्यता प्राप्त करने के लिए उद्यमी को उपरोक्त सभी के बारे में जानकारी होनी चाहिए।

बस्सीFeb 27, 2023 / 09:58 pm

Gaurav Mayank

चुनौतियों का सामना करते हुए हासिल करें सफलता : रेस्टॉरटेर आदित्य वानवारी

चुनौतियों का सामना करते हुए हासिल करें सफलता : रेस्टॉरटेर आदित्य वानवारी

जयपुर। आदित्य वनवारी (Aditya Wanwari) 28 वर्षीय उद्यमी, रेस्तरां मालिक और टोस्ट इंक के संस्थापक हैं। कंपनी के माध्यम से आदित्य कई रेस्तरां के मालिक हैं। उनकी कंपनी देश में कई होटलों और भोजनालयों को परामर्श सेवाएं भी प्रदान करती है। आदित्य की सफलता की यात्रा एक रोलर कोस्टर की सवारी रही है। उन्होंने एक पेशेवर डीजे के रूप में काम भी किया था। करियर के चरम के दौरान उन्होंने F&B उद्योग में कदम रखने का फैसला किया और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

उनके सामने कई चुनौतियां आईं और उन्होंने बिना हार माने उन सभी का सामना किया। उनकी सफलता 6-7 वर्षों में कड़ी मेहनत और सीखे गए सबक का परिणाम है। आदित्य ने कहा कि “एक उद्यमी मालिक, प्रबंधक, लेखाकार और प्रवक्ता सहित कई भूमिकाएं निभाता है। एक स्टार्टअप को वास्तव में सफल होने और कुछ मान्यता प्राप्त करने के लिए उद्यमी को उपरोक्त सभी के बारे में जानकारी होनी चाहिए।

आदित्य ने असफलताओं से सीखा और कुछ आश्चर्यजनक निर्णय लिए, जिससे टोस्ट इंक और उसके कई रेस्तरां को आज इतनी बड़ी सफलता हासिल करने में मदद मिली। परामर्श सेवाएं प्रदान करते हुए कई फूड आउटलेट चलाना चुनौतीपूर्ण है।

Hindi News / Bassi / चुनौतियों का सामना करते हुए हासिल करें सफलता : रेस्टॉरटेर आदित्य वानवारी

ट्रेंडिंग वीडियो