scriptबाड़मेर स्टेशन पर वाईफाई का काम शुरू, मिलेगी हाईस्पीड इंटरनेट की सुविधा | WiFi work at Barmer station, get High Speed Internet facility | Patrika News
बाड़मेर

बाड़मेर स्टेशन पर वाईफाई का काम शुरू, मिलेगी हाईस्पीड इंटरनेट की सुविधा

-स्टेशन पर लगाए वाईफाई सिस्टम, यात्रियों को फ्री मिलेगा हाईस्पीड इंटरनेट

बाड़मेरJun 26, 2018 / 10:52 am

Mahendra Trivedi

WiFi work at Barmer station, get High Speed Internet facility

WiFi work at Barmer station, get High Speed Internet facility

-स्टेशन पर लगाए वाईफाई सिस्टम, यात्रियों को फ्री मिलेगा हाईस्पीड इंटरनेट

बाड़मेर. रेलवे स्टेशनों पर मिलने वाली वाईफाई की सुविधा में अब बाड़मेर स्टेशन का नाम भी शुमार हो जाएगा। यहां रेल यात्रियों के लिए वाईफाई की सुविधा शुरू की जाएगी। इसके लिए स्टेशन पर वाईफाई सिस्टम लगाने का काम चल रहा है।
स्टेशन को वाईफाई करने के लिए स्टेशन पर सिस्टम व राउटर लगाए गए हैं। वहीं कनेक्शन के लिए पैनल बॉक्स का काम भी कर लिया गया है। जिससे उम्मीद है कि शीघ्र ही बाड़मेर के यात्रियों को हाईस्पीड इंटरनेट की सुविधा मिल सकेगी।
दो प्लेटफार्म पर लगाए सिस्टम
स्टेशन के प्लेटफाई नंबर एक व दो पर वाईफाई सिस्टम के सेटअप लगाए गए हैं। जिससे यात्रियों को इंटरनेट की सुविधा मिल सके। रेलवे की ओर से यहां पर हाईस्पीड इंटरनेट की सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी।
स्टेशन को वाईफाई करने के लिए स्टेशन पर सिस्टम व राउटर लगाए गए हैं। वहीं कनेक्शन के लिए पैनल बॉक्स का काम भी कर लिया गया है। जिससे उम्मीद है कि शीघ्र ही बाड़मेर के यात्रियों को हाईस्पीड इंटरनेट की सुविधा मिल सकेगी। स्टेशन के प्लेटफाई नंबर एक व दो पर वाईफाई सिस्टम के सेटअप लगाए गए हैं। जिससे यात्रियों को इंटरनेट की सुविधा मिल सके। रेलवे की ओर से यहां पर हाईस्पीड इंटरनेट की सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी।
अभी समय लगने का अंदेशा
रेल सूत्रों के अनुसार हालांकि सिस्टम लगाने का काम काफी हो चुका है। लेकिन अभी इसे शुरू करने में कुछ माह और लग सकते हैं। सिस्टम को केबल से जोडऩे व अन्य कार्य पूर्ण होने में अभी और समय लगने की आशंका जताई जा रही है। सिस्टम को केबल से जोडऩे व अन्य कार्य पूर्ण होने में अभी और समय लगने की आशंका जताई जा रही ऐसे में करीब 6 माह बाद ही बाड़मेर स्टेशन पर यात्रियों को फ्री वाईफाई की सुविधा मिल पाएगी।

Hindi News/ Barmer / बाड़मेर स्टेशन पर वाईफाई का काम शुरू, मिलेगी हाईस्पीड इंटरनेट की सुविधा

ट्रेंडिंग वीडियो