scriptएक माह बाद चोरी का खुलासा, आठ लाख के गहने व नकदी बरामद | Patrika News
बाड़मेर

एक माह बाद चोरी का खुलासा, आठ लाख के गहने व नकदी बरामद

बालोतरा जिले के गिड़ा क्षेत्र में एक माह पूर्व हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा किया है। मामले में पुलिस ने आरोपी को घर से पकड़ा। उसने चोरी की वारदात कबूली। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने करीब आठ लाख रुपए की नकदी व गहने बरामद किए हैं। आरोपी ने दो अन्य जगह चोरी करनी की बात भी कबूली।

बाड़मेरSep 22, 2024 / 09:50 pm

Dilip dave

दो अन्य जगहों पर चोरी की

गिड़ा पुलिस ने एक नकबजनी के मामले का खुलासा कर चुराया माल बरामद करने के साथ चोरों को गिरफ्तार किया। वालाराम ने 28 अगस्त को गिड़ा थाने में रिपोर्ट प्रस्तुत कर बताया कि 24 अगस्त को घर के सभी सदस्य रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में गए थे। रात्रि में अज्ञात चोरों ने घर में प्रवेश किया। मकान के ताले तोड़कर घर में रखे 5.44 लाख नकद व दो तोला सोने के आभूषण , चांदी के पायजेब बगैर चुराकर फरार हो गए।

चोरी की वारदात कबूली

मामला दर्ज कर थानाधिकारी देवाराम मय टीम ने तकनीकी सहायता के आधार पर चोरी की वारदात का खुलासा किया। आरोपी रूपाराम पुत्र थानाराम उम्र 27 निवासी खोडों की ढाणी दानपुरा को उसके घर से दस्तयाब किया। गहनता से पूछताछ करने पर उसने चोरी करना स्वीकार किया। इस पर उसे गिरफ्तार इसकी निशानदेही से नगदी व आभूषण सहित चोरी किया गया सम्पूर्ण माल करीब आठ लाख बरामद किया। मुलजिम ने गिड़ा थाने अंर्तगत दो अन्य जगहों पर चोरी करना स्वीकार किया।

Hindi News/ Barmer / एक माह बाद चोरी का खुलासा, आठ लाख के गहने व नकदी बरामद

ट्रेंडिंग वीडियो