scriptकुख्यात गैंगेस्टर आनंदपाल सिंह की पहली बरसी पर इन राजस्थानी युवाओं ने किया आनंदपाल के लिए ये काम, पढ़ें पूरी रिपोर्ट | Gangster Anand Pal Singh : One Year of die anandpal in rajasthan | Patrika News
बाड़मेर

कुख्यात गैंगेस्टर आनंदपाल सिंह की पहली बरसी पर इन राजस्थानी युवाओं ने किया आनंदपाल के लिए ये काम, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

कुख्यात गैंगेस्टर आनंदपाल सिंह की पहली बरसी पर इन राजस्थानी युवाओं ने किया आनंदपाल के लिए ये काम, पढ़ें पूरी रिपोर्ट
 

बाड़मेरJun 25, 2018 / 04:17 am

rohit sharma

Gangster Anand Pal Singh

Gangster Anand Pal Singh

बाड़मेर।

आनंदपाल सिंह की प्रथम पुण्यतिथि पर रक्तदान शिविर व श्रद्धांजलि सभा का आयोजन रावणा राजपूत सभा भवन में समाज के 96 युवाओं ने किया रक्तदान चिकित्सा विभाग की लापरवाही से 204 रक्तदाता रहे वंचित
राजस्थान के कुख़्यात गैंगेस्टर आनंदपाल सिंह के एनकाउंटर को एक साल हो गया। आनंदपाल एनकाउंटर की पहली बरसी के आने पर बाड़मेर के स्थानीय रावणा राजपूत समाज सभा भवन में जिला रावणा राजपूत समाज के तत्वाधान में आनंदपाल सिंह सांवराद की प्रथम पुण्यतिथि पर विशाल रक्तदान शिविर व श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में सर्वप्रथम समाज बंधुओं द्वारा आनंदपाल सिंह सांवराद की प्रतिमा पर पुष्प माला अर्पित कर 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी।
सभा को जिला अध्यक्ष ईश्वर सिंह जसोल ने कहा कि रक्तदान पुण्य का कार्य हैं और युवाओं को रक्तदान करते रहना चाहिए प्रदेश युवा अध्यक्ष पहाड़ सिंह कुंडल ने कहा कि आनंदपाल सिंह आज हर समाज बंधु के घर में बसा है, आज हमारे समाज के युवाओं में नई जागृति आई है।
आनंदपाल सिंह की प्रथम पुण्यतिथि पर रक्तदान शिविर व श्रद्धांजलि सभा का आयोजन रावणा राजपूत सभा भवन में समाज के 96 युवाओं ने किया रक्तदान चिकित्सा विभाग की लापरवाही से 204 रक्तदाता रहे वंचित बाड़मेर के स्थानीय रावणा राजपूत समाज सभा भवन में जिला रावणा राजपूत समाज के तत्वाधान में आनंदपाल सिंह सांवराद की प्रथम पुण्यतिथि पर विशाल रक्तदान शिविर व श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम में सर्वप्रथम समाज बंधुओं द्वारा आनंदपाल सिंह सांवराद की प्रतिमा पर पुष्प माला अर्पित कर 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी। सभा को जिला अध्यक्ष ईश्वर सिंह जसोल ने कहा कि रक्तदान पुण्य का कार्य हैं और युवाओं को रक्तदान करते रहना चाहिए।

96 युवा ही कर पाए रक्तदान

चिकित्सा विभाग की लापरवाही के कारण मात्र 96 युवा ही रक्तदान कर पाए। जबकि आनंदपाल की पुण्यतिथि पर 300 युवाओं की सूची तैयार की गई थी। इस संबंध में रावणा राजपूत समाज ने अतिरिक्त जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंप विरोध जताया और कार्रवाही की मांग भी की।

Hindi News/ Barmer / कुख्यात गैंगेस्टर आनंदपाल सिंह की पहली बरसी पर इन राजस्थानी युवाओं ने किया आनंदपाल के लिए ये काम, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

ट्रेंडिंग वीडियो