script‘अभी-अभी आया हूं, आगे कई लड़ाइयां बाकी’ बाड़मेर में विधायक रविंद्र सिंह भाटी का बड़ा बयान | Big statement of MLA Ravindra Singh Bhati in Barmer | Patrika News
बाड़मेर

‘अभी-अभी आया हूं, आगे कई लड़ाइयां बाकी’ बाड़मेर में विधायक रविंद्र सिंह भाटी का बड़ा बयान

Rajasthan Politics: विधायक भाटी ने कहा कि जनता के हर दुख दर्द में साथ में हूं। आमजन के कार्यों के लिए सदैव तत्पर रहूंगा।

बाड़मेरAug 14, 2024 / 02:11 pm

Anil Prajapat

Ravindra Singh Bhati
Ravindra Singh Bhati: बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर जिले की शिव विधानसभा सीट से विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने बड़ा बयान दिया है। गुड़ामालानी में क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन में भाग लेने के बाद आयोजित स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए विधायक रविंद्र सिंह भाटी कहा कि अभी लड़ाई बड़ी है। अभी-अभी आया हूं। आगे कही लड़ाइयां लड़नी बाकी है। यह तो शुरूआत है।
शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने मंगलवार को बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी क्षेत्र का दौरा कर कई कार्यक्रमों में भाग लिया। इसके बाद गुड़ामालानी में क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन समारोह में शिरकत की। इस दौरान विधायक भाटी ने कहा कि जनता के हर दुख दर्द में साथ में हूं। आमजन के कार्यों के लिए सदैव तत्पर रहूंगा। यहां की जनता ने बहुत प्यार दिया है।
भाटी ने युवाओं से कहा कि एक लक्ष्य निर्धारित कर आगे बढ़ें, खेलों के साथ शिक्षा में भी रुचि लेकर क्षेत्र का नाम रोशन करे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में गुड़ामालानी की जनता ने बड़ा प्यार, स्नेह, आशीर्वाद दिया है। कार्यक्रम का संचालन मनोज कालीराणा ने किया। कार्यक्रम में नेपाल सिंह भीखसर, जालमसिंह, विक्रम सिंह जलीखेड़ा, बबूत सिंह वकील उपस्थित रहे।
यह भी पढ़ें

Heavy Rain Alert: राजस्थान में भारी बारिश को लेकर IMD का नया अलर्ट, 15-16-17 अगस्त को इन जिलों में होगी झमाझम

बाबा रामदेव मंदिर में की पूजा अर्चना

रविन्द्रसिंह भाटी ने राम रसोड़ा पिपलिया स्थित बाबा रामदेव मंदिर में दर्शन कर पूजा अर्चना की एवं खुशहाली की मन्नत मांगी। रामदेव सेवा समिति के अध्यक्ष मदनलाल मालू ने स्वागत कर स्मृति चिन्ह भेंट किया। पंचायत समिति सदस्य कांतिलाल सोनी व अन्य ने भी स्वागत किया।

Hindi News/ Barmer / ‘अभी-अभी आया हूं, आगे कई लड़ाइयां बाकी’ बाड़मेर में विधायक रविंद्र सिंह भाटी का बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो