scriptलूटपाट के बाद महिला इंजीनियर को ट्रेन से फेंका | woman engineer thrown from the train by a robber | Patrika News
बरेली

लूटपाट के बाद महिला इंजीनियर को ट्रेन से फेंका

घायल युवती रुद्रपुर में एक कंपनी में ट्रेनी इंजीनियर है। 

बरेलीAug 20, 2016 / 03:10 pm

मुकेश कुमार

women engineer

women engineer

बरेली। काठगोदाम एक्सप्रेस से रुद्रपुर जा रही महिला इंजीनियर को बदमाशों ने लूटपाट के बाद ट्रेन से फेंक दिया। महिला इंजीनियर शनिवार को भोजीपुरा स्टेशन के पास गंभीर हालत में पड़ी मिली। उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

रुद्रपुर जा रही थी महिला
घायल महिला ने अपना नाम जागृति शर्मा बताया है। वो रुद्रपुर में एक कंपनी में ट्रेनी इंजीनियर है और रक्षाबन्धन की छुट्टी मनाकर बरेली से वापस रुद्रपुर जा रही थी। उसके बैंक मैनेजर पिता एसपी शर्मा ने लखनऊ-काठगोदाम एक्सप्रेस में सुबह साढ़े चार बजे इज्जतनगर स्टेशन से बैठाया था।

बैग छीन बदमाश ने ट्रेन से फेंका

ट्रेन इज्जतनगर से जैसे ही आगे रवाना हुई तो भोजीपुरा हाल्ट के पास ट्रेन में सवार एक बदमाश जागृति का बैग लेकर भागने लगा। जागृति ने भागकर बदमाश को पकड़ने की कोशिश की तो उसने खुद को बचाते हुए युवती को ट्रेन से बाहर फेंक दिया और ट्रेन से कूदकर भाग गया।

यात्रियों ने दी आरपीएफ का सूचना
इस दौरान ट्रेन में मौजूद लोगों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोका और गार्ड को जानकारी दी। मौके पर पहुंची आरपीएफ ने तुरंत युवती को घायल हालत में स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया। बाद में युवती के पिता ने गंभीर हालत को देखते हुए उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं घटना के बाद से लुटेरे की गिरफ्तारी के लिए आरपीएफ और स्थानीय पुलिस प्रयासरत है।

पहले भी हो चुकी है एक घटना

ट्रेन में लूटपाट का यह कोई पहला मामला नहीं हैं बल्कि इसके पहले भी बरेली में ट्रेन में लूटपाट की घटनाएं हो चुकी हैं। पांच साल पहले पर्वतारोही अरुणिमा सिन्हा को भी बदमाशों ने लूटपाट के बाद ट्रेन से फेंक दिया था जिससे अरुणिमा का एक पैर काटना पड़ा था।

Hindi News / Bareilly / लूटपाट के बाद महिला इंजीनियर को ट्रेन से फेंका

ट्रेंडिंग वीडियो