scriptबरेली में अचानक बंद कर दीं ये सड़कें, ट्रैफिक पुलिस ने किया रूट डायवर्ट, दोपहर 2 बजे से रात 1 बजे तक नो एंट्री | Patrika News
बरेली

बरेली में अचानक बंद कर दीं ये सड़कें, ट्रैफिक पुलिस ने किया रूट डायवर्ट, दोपहर 2 बजे से रात 1 बजे तक नो एंट्री

दशहरा के अवसर पर शनिवार को शहर में यातायात व्यवस्था को सुचारु बनाए रखने के लिए बरेली की ट्रैफिक पुलिस ने वाहनों के लिए रूट डायवर्जन लागू किया है। यह डायवर्जन शनिवार को दोपहर 2 बजे से शुरू होकर रात 1 बजे तक लागू रहेगा।

बरेलीOct 12, 2024 / 11:59 am

Avanish Pandey

बरेली । दशहरा के अवसर पर शनिवार को शहर में यातायात व्यवस्था को सुचारु बनाए रखने के लिए बरेली की ट्रैफिक पुलिस ने वाहनों के लिए रूट डायवर्जन लागू किया है। यह डायवर्जन शनिवार को दोपहर 2 बजे से शुरू होकर रात 1 बजे तक लागू रहेगा। रामपुर और दिल्ली की ओर जाने वाले लोगों को सलाह दी गई है कि वे चौपुला, पटेल चौक और महादेव पुल से बचें और श्यामगंज पुल से होते हुए डेलापीर के रास्ते यात्रा करें ताकि जाम की समस्या से बचा जा सके।
एसपी ट्रैफिक अकमल खान ने बताया कि दिल्ली, मुरादाबाद और रामपुर से बरेली की ओर आने वाले भारी वाहन और रोडवेज बसों को झुमका बाइपास से होते हुए इन्वर्टिस के रास्ते शहर में प्रवेश कराया जाएगा।
दिल्ली, मुरादाबाद और रामपुर से शाहजहांपुर और लखनऊ की ओर जाने वाले भारी वाहन बड़ा बाइपास का इस्तेमाल करेंगे। वहीं, लखनऊ और शाहजहांपुर की ओर से दिल्ली, मुरादाबाद और रामपुर की ओर जाने वाले वाहनों के लिए भी बड़ा बाइपास से जाने का प्रावधान किया गया है।
नैनीताल और पीलीभीत की ओर से बदायूं जाने वाले भारी वाहनों को बड़ा बाइपास, फरीदपुर और दातागंज के रास्ते भेजा जाएगा। इसी तरह, बदायूं से लखनऊ, शाहजहांपुर और पीलीभीत की ओर जाने वाले वाहनों को भी फरीदपुर और बड़ा बाइपास होते हुए रूट दिया जाएगा। बदायूं से बरेली की ओर आने वाले छोटे वाहन रामगंगा तिराहा और बुखारा मोड़ के रास्ते शहर में प्रवेश कर सकेंगे।
इज्जतनगर तिराहा से कुदेशिया पुल और हार्टमैन कॉलेज की तरफ जाने वाले चार पहिया वाहनों को इज्जतनगर तिराहा, डेलापीर और 100 फुटा पूर्वी रोड से भेजा जाएगा। वहीं, दूल्हे मियां की मजार से हार्टमैन कॉलेज की ओर जाने वाले वाहन मिनी बाइपास और इज्जतनगर तिराहा के रास्ते जाएंगे।
यह रूट डायवर्जन विशेष रूप से त्योहार के दौरान भीड़ और ट्रैफिक जाम से बचने के लिए किया गया है, ताकि शहर की यातायात व्यवस्था सुगम रहे।

Hindi News / Bareilly / बरेली में अचानक बंद कर दीं ये सड़कें, ट्रैफिक पुलिस ने किया रूट डायवर्ट, दोपहर 2 बजे से रात 1 बजे तक नो एंट्री

ट्रेंडिंग वीडियो