scriptबरेली पुलिस की नई कवायद, अब इस WhatsApp नंबर पर कर सकेंगे जुआ-सट्टा और बदमाशों की शिकायत  | Bareilly Police new exercise WhatsApp number released to complain | Patrika News
बरेली

बरेली पुलिस की नई कवायद, अब इस WhatsApp नंबर पर कर सकेंगे जुआ-सट्टा और बदमाशों की शिकायत 

Bareilly Police: बरेली में अपराध को रोकने के लिए एसएसपी ने मोबाइल नंबर जारी किया है। इस पर लोग जुआ, सट्टा, तस्करी, और बदमाशों से सूचनाएं दे सकेंगे।

बरेलीOct 20, 2024 / 09:09 am

Sanjana Singh

Bareilly News

Bareilly News

Bareilly Police: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बढ़ते अपराध को देखते हुए एसएसपी अनुराग आर्य ने नया तरीका अपनाया है। अपराध पर अंकुश लगाने के लिए एसएसपी ने एक फोन नंबर जारी किया है, जिस पर लोग अपनी शिकायत भेज सकते हैं। इस नंबर पर हर समय व्हाट्सएप चालू रहेगा।

एसएसपी ने जारी किया व्हाट्सएप नंबर

एसएसपी अनुराग आर्य ने बताया कि जुआ, सट्टा, पशु तस्करी, अवैध शस्त्र व कारतूस के संबंध में, अवैध शराब व मादक पदार्थों की बिक्री के संबंध में, इनामी बदमाशों की लोकेशन या अन्य गतिविधियों के बारे में लोग इस नंबर (9917020009) पर सूचनाएं दे सकते हैं। शिकायत के साथ लोग सबूत के तौर पर मेसेज, ऑडियो, वीडियो या दस्तावेज भेज सकते हैं।
यह भी पढ़ें

काशी को PM Modi का दिवाली गिफ्ट, आई हॉस्पिटल समेत आम जनता को देंगे कई बड़े उपहार

पहचान छुपाने में मिलेगी सहूलियत

इसके साथ ही, अगर कोई व्यक्ति अपनी पहचान खुलने के डर से अधिकारियों के पास या थाने नहीं जाना चाहते, उनके लिए भी सहूलियत दी गई है। उनकी पहचान गोपनीय रखी जाएगी और ऐसे मामले में पुलिस अपने स्तर से ही कार्रवाई कर देगी।
यह भी पढ़ें

दिवाली की छुट्टी में फेरबदल, अब 1 नवंबर नहीं बल्कि इस दिन बंद रहेंगे स्कूल, दफ्तर और बैंक

शिकायतों पर जांच के आधार पर होगी कार्रवाई

एसएसपी ने लोगों से अपील की है कि वह इस हेल्पलाइन नंबर का उपयोग करें और अपराध व अपराधियों के बारे में निडर होकर सूचना दें। आपको बता दें कि एसएसपी सीधे इस नंबर को संचालित करने वाली पुलिस टीम से जुड़े रहेंगे और तथ्यात्मक शिकायतों पर जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

Hindi News / Bareilly / बरेली पुलिस की नई कवायद, अब इस WhatsApp नंबर पर कर सकेंगे जुआ-सट्टा और बदमाशों की शिकायत 

ट्रेंडिंग वीडियो