scriptदर्दनाक हादसा: गाय को बचाने के प्रयास में टकराई दो बसें, दो की मौत, 8 घायल | two died in two bus accident in baran | Patrika News
बारां

दर्दनाक हादसा: गाय को बचाने के प्रयास में टकराई दो बसें, दो की मौत, 8 घायल

Baran News : शहर के नजदीक राष्ट्रीय राजमार्ग 27 स्थित झालावाड़ रोड ओवर ब्रिज की पुलिया पर मंगलवार को गाय को बचाने के प्रयास में बड़ा हादसा हो गया।

बारांJul 23, 2024 / 07:59 pm

Kamlesh Sharma

बारां। शहर के नजदीक राष्ट्रीय राजमार्ग 27 स्थित झालावाड़ रोड ओवर ब्रिज की पुलिया पर मंगलवार को गाय को बचाने के प्रयास में बड़ा हादसा हो गया। सडक़ पर बैठी गाय को बचाने के लिए एक बस चालक ने ब्रेक लगाए तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार बस ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे बस परिचालक समेत दो लोगों की मौके पर मृत्यु हो गई और एक दर्जन लोग घायल हो गए।
इसमें से 8 घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। राहगीरों ने मदद कर कुछ घायलों को निकाला तथा पुलिस को सूचना दी। एक शव को क्रेन की मदद से बस को उठाकर निकाला गया।
हादसे में सडक़ पर बैठी एक गाय की भी मौके पर मृत्यु हो गई। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव व घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। सूचना पर जिला कलक्टर रोहिताश्व सिंह तोमर व पुलिस अधीक्षक राजकुमार चौधरी, कोतवाली प्रभारी रामबिलास मीणा आदि मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
यह भी पढ़ें

कंटेनर ने स्कूल वैन को पीछे से मारी टक्कर, बच्चों में मची चीख-पुकार, एक दर्जन घायल

इसी तरह हुआ हादसा

पुलिस अधीक्षक चौधरी व कोतवाली प्रभारी मीणा ने बताया कि एक प्राइवेट ट्रैवल्स कम्पनी की यात्री बस छबड़ा से बारां आ रही थी। उसके पीछे इसी ट्रैवल्स कम्पनी की दूसरी यात्री बस नाहरगढ़ से बारां आ रही थी। जिला जेल व आमापुरा गांव के नजदीक कोटा रोड फोरलेन हाइवे की पुलिया पर दोनों बसे रफ्तार में चल रही थी। संभवतया पीछे वाली बस ओवरटेक करने का प्रयास कर रही थी।
इसी दौरान पुलिया पर बैठी एक गाय को बचाने के लिए आगे वाली बस चालक ने ब्रेक लगाते बस को धीरे किया और दूसरी लेन में आ गई। इससे पीछे वाली बस ने ओवरटेक करते हुए जोरदार टक्कर मार दी। इससे आगे वाली छबड़ा से बारां होते हुए कोटा जा रही बस डिवायडर से टकराकर पलट गई। बस परिचालक टोंक जिले के घाड थाना क्षेत्र निवासी नरेश बैरवा (35) व यात्री मुकेश प्रजापत (34) निवासी छजावा थाना अटरू की मृत्यु हो गई तथा एक दर्जन यात्री घायल हो गए।

Hindi News / Baran / दर्दनाक हादसा: गाय को बचाने के प्रयास में टकराई दो बसें, दो की मौत, 8 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो