scriptआज राजस्थान के इन 9 जिलों में होगी बारिश, IMD ने दे दिया ALERT | Today Rain Alert In 9 Districts Of Rajasthan Heavy Rain IMD ALERT Weather Forecast Report | Patrika News
बारां

आज राजस्थान के इन 9 जिलों में होगी बारिश, IMD ने दे दिया ALERT

Today IMD Alert: मौसम विभाग के अनुसार आज 15 अक्टूबर को 9 जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया है। जिसमें बांसवाड़ा, बारां, बूंदी, चित्तौड़गढ़, डूंगरपुर, झालावाड़, कोटा, प्रतापगढ़ और उदयपुर में बारिश होने की संभावना है।

बारांOct 15, 2024 / 08:26 am

Akshita Deora

Rajasthan Weather News: बेमौसम बारिश से किसान परेशान हो रहे हैं। फसलें खेतों में खराब हो रही है वहीं त्रिवेणी नदी भी बेमौसम बारिश से सोमवार को उफान पर आ गई। MP और चित्तौड़गढ़ में हुई बारिश का असर साफ़ देखने को मिला। इससे त्रिवेणी संगम पर शिव मंदिर का घाट पानी में डूब गया। जिसके बाद जयपुर-अजमेर और टोंक की लाइफलाइन बीसलपुर बांध के गेट खोले जाने की फिर संभावना बन गई है।
यह भी पढ़ें

दिवाली से पहले फिर बरसेंगे बादल, देखें IMD की लेटेस्ट भविष्यवाणी

आज यहां होगी बारिश


मौसम विभाग के अनुसार आज 15 अक्टूबर को 9 जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया है। जिसमें बांसवाड़ा, बारां, बूंदी, चित्तौड़गढ़, डूंगरपुर, झालावाड़, कोटा, प्रतापगढ़ और उदयपुर में बारिश होने की संभावना है।
वहीं 16 अक्टूबर से मौसम में बदलाव आएगा। राजस्थान के अधिकांश जिलों में मौसम शुष्क रहने की संभावना है। राज्य उत्तरी पश्चिमी और उत्तरी हिस्सों में मौसम आगामी दिनों में शुष्क बना रहेगा।

Hindi News / Baran / आज राजस्थान के इन 9 जिलों में होगी बारिश, IMD ने दे दिया ALERT

ट्रेंडिंग वीडियो