scriptराजस्थान में भीषण हादसा: 2 किसानों की मौत, टुकड़ों में बंट गए शव, ट्रैक्टर भी कई टुकड़ों में बंटा | Rajasthan Road Accident: Baran Road Accident | Patrika News
बारां

राजस्थान में भीषण हादसा: 2 किसानों की मौत, टुकड़ों में बंट गए शव, ट्रैक्टर भी कई टुकड़ों में बंटा

Rajasthan Road Accident: राजस्थान के बारां जिले में सोमवार को एक भीषण सड़क हादसे में दो किसानों की मौत हो गई। दर्दनाक Baran Road Accident में ट्रैक्टर के साथ शवों के भी टुकड़े-टुकड़े हो गए।

बारांNov 28, 2022 / 04:13 pm

Santosh Trivedi

baran_road_accident.jpg

Rajasthan Road Accident: राजस्थान के बारां जिले में सोमवार को एक भीषण सड़क हादसे में दो किसानों की मौत हो गई। दर्दनाक Baran Road Accident में ट्रैक्टर के साथ शवों के भी टुकड़े-टुकड़े हो गए। जानकारी के अनुसार केलवाड़ा थाना क्षेत्र के महोदरा गांव से कृषि उपज मंडी समिति बारां में किसान ट्रैक्टर ट्रॉली से मक्का और सोयाबीन बचने जा रहा था।

रास्ते में बासथूनी गांव से पहले राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोयले से भरे ट्रेलर ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्टर ट्रॉली में बैठे दो किसानों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शवों के टुकड़ों को समेट कर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

यह भी पढ़ें

नशे में धुत कैंटर चालक ने बाइक सवार को कुचला, एक किलोमीटर तक घसीटता हुआ ले गया

tractor_trailer_accident.jpg

हादसा कितना भीषण था इसका अंदाजा आप इससे लगा सकते है कि दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली और ट्रेलर हाईवे से 50 फीट नीचे जा गिरे। मृतकों की पहचान महोदरा निवासी सतीश मेहता और बालू जाटव के रूप में हुई है। वहीं रवि मेहता जिला चिकित्सालय भर्ती है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। टक्कर के बाद ट्रैक्टर भी कई टुकड़ों में बंट गया। ट्रेलर के केबिन के परखच्चे उड़ गए। हादसे में एक शख्स सकुशल बच गया।

rajasthan_road_accident_today.jpg

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। हादसा बेहद खौफनाक था, जिसने भी वहां का मंजर देखा वह सिहर उठा। घटना में ट्रेलर चालक भी घायल हो गया। ट्रेलर चालक बाड़मेर निवासी अचनाराम ने बताया कि ट्रेलर बिहार से कोयला लेकर आ रहा था। उनको कोटा जाना था। रास्ते में ट्रैक्टर चालक ने मवेशी को बचाने के चक्कर मे अचानक से ट्रैक्टर को उसकी लेन में मोड़ दिया। जिससे हादसा हो गया।

Hindi News/ Baran / राजस्थान में भीषण हादसा: 2 किसानों की मौत, टुकड़ों में बंट गए शव, ट्रैक्टर भी कई टुकड़ों में बंटा

ट्रेंडिंग वीडियो