scriptअंता में जेईएन ने फंदे पर लटककर दी जान | Anta, JEN, suicide, dead body found at acquaintance's house, awaiting | Patrika News
बारां

अंता में जेईएन ने फंदे पर लटककर दी जान

परिचित ठेकेदार के घर पर मिला शव, 2017 से अन्ता में कार्यरत था, परिजनों की रिपोर्ट का इंतजार

बारांApr 06, 2024 / 11:50 pm

mukesh gour

अंता में जेईएन ने फंदे पर लटककर दी जान

अंता में जेईएन ने फंदे पर लटककर दी जान

जिले के अंता में सीएडी विभाग में कार्यरत एक जेईएन ने शनिवार अपराह्न फंदालगा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव कब्जे में में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम कक्ष में रखा है। फिलहाल परिजनों के पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है। अन्ता थाना प्रभारी दिग्विजय ङ्क्षसह ने बताया कि मूल रूप से दौसा जिला निवासी सीएडी के जेईएन राकेश सैनी (30) का शव शनिवार अपराह्न गणेश नगर में किसी परिचित ठेकेदार के घर पर मिला है। मृतक जेईएन विवाहित है तथा उसके करीब चार वर्षीय पुत्री भी है। वह वर्ष 2017 से अन्ता में पद स्थापित है। यहां कस्बे में किराए से कमरा लेकर पत्नी व बच्चों के साथ रहता था। घटना की सूचना दौसा में परिजनों को दे दी गई है। जांच शुरू कर दी है, लेकिन परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
लटकने से पहले निरीक्षण
सूत्रों ने बताया कि जेईएन सैनी शनिवार सुबह सरकन्या के समीप दायीं मुख्य नहर पर ठेकेदार की ओर से किए जा रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण करने गया था। दोपहर करीब 12 बजे लंच में ठेकेदार के कर्मचारियों के साथ वापस अन्ता लौट आया तथा दायीं मुख्य नहर के समीप गणेश कॉलोनी स्थित ठेकेदार के किराए के कमरे पर ठेकेदार के कर्मचारियों के साथ भोजन किया ओर लस्सी पी। बाद में कर्मचारी तो वापस कार्यस्थल पर लौट गए, लेकिन जेईएन दोपहरी में आराम करने की बात कहकर कमरे पर ही रूक गया। शाम करीब चार-पांच बजे कर्मचारी वापस कमरे पर लौटे तो कमरे का दरवाजा नहीं बंद मिला। किसी तरह कर्मचारियों ने दरवाजा खोला तो जेईएन का शव फंदे पर लटका मिला। उसके कान में ईयरबर्ड लगे हुए थे।
फफक उठी पत्नी
मृतक जेईएन पत्नी व बच्चों के साथ बमोरी सम्पर्क सड$क पर एक निजी बैंक शाखा के समीप किराए से रहता था। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची जेईएन की पत्नी ने पति का लटका हुआ शव देखा तो क्रंदन की चीख फूट पड़ी। पत्नी व बेटी लटके हुए शव से लिपटकर फफक कर रोती रही। लोगों ने उन्हें ढांढस देकर संभाला और पुलिस को सूचना दी। बाद में शव अन्ता अस्पताल पहुंचाया गया।

Hindi News / Baran / अंता में जेईएन ने फंदे पर लटककर दी जान

ट्रेंडिंग वीडियो