scriptरेत से भरी ट्रॉली पलटी, दबने से चालक की मौत | A trolley full of sand overturned, the driver died due to being crushed | Patrika News
बारां

रेत से भरी ट्रॉली पलटी, दबने से चालक की मौत

मृतक मुकेश गुर्जर मांगरोल थाना क्षेत्र का झाड़वा निवासी का निवासी

बारांOct 08, 2024 / 11:32 am

mukesh gour

मृतक मुकेश गुर्जर मांगरोल थाना क्षेत्र का झाड़वा निवासी का निवासी

मृतक मुकेश गुर्जर मांगरोल थाना क्षेत्र का झाड़वा निवासी का निवासी

मांगरोल इलाके का मामला

बारां . रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटने से सोमवार को मांगरोल क्षेत्र के झाड़वा गांव निवासी ट्रैक्टर चालक की चपेट में आकर मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के मांगरोल रोड पर पठान साहब की बावड़ी के समीप दोपहर को बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियिन्त्रत होकर पलट गई। चालक इसके नीचे दब गया। सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस मोके पर पहुंची इससे पूर्व ही लोगो ने उसे ट्रैक्टर के नीचे से निकाल लिया था। उसे एम्बुलेन्स से चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सोंप दिया। मृतक मुकेश गुर्जर मांगरोल थाना क्षेत्र का झाड़वा निवासी का निवासी है।
तालाब में डूबने से युवक की मौत
बारां . क्षेत्र के कलमंडा के तालाब में डूबने से युवक की मौत हो गई है। त्रिलोक मेघवाल पुत्र हरिशंकर मेघवाल रविवार को शाम को तालाब में स्नान करने गया था। नहाते समय वह गहरे पानी में चला गया। इससे वह डूब गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना सिविल डिफेंस कंट्रोल रूम में दी। प्रभारी प्रदीप कुमार गुप्ता के निर्देशानुसार सिविल डिफेंस टीम मौके पर पहुंची, लेकिन अंधेरा हो जाने के कारण रेस्क्यू नहीं हो पाया। सोमवार सुबह टीम ने एक घंटे की तलाश के बाद शव को बाहर निकाला।

Hindi News / Baran / रेत से भरी ट्रॉली पलटी, दबने से चालक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो