script12वीं की छात्रा ने स्कूल की छत से कूदकर दी जान, मरने से पहले दोस्तों से कही थी ये बात | Patrika News
बाराबंकी

12वीं की छात्रा ने स्कूल की छत से कूदकर दी जान, मरने से पहले दोस्तों से कही थी ये बात

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक दुखद घटना सामने आई है। यहां एक 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा ने स्कूल में ही आत्महत्या कर लिया। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

बाराबंकीSep 24, 2024 / 04:58 pm

Prateek Pandey

Barabanki News

12वीं की छात्रा ने स्कूल की छत से कूदकर दी जान

मंगलवार की सुबह बाराबंकी में 12वीं की एक छात्रा ने सुसाइड कर लिया। सुसाइड करने के नियत से आई छात्रा समय से पहले ही स्कूल पहुंच गई थी। उसने अपने दोस्तों से जो कहा वो चर्चा का विषय बना हुआ है।

12वीं की छात्रा ने स्कूल में किया सुसाइट

कोठी थाना क्षेत्र के रहने वाले दीपक मिश्रा की 17 साल की बेटी एक इंटर कॉलेज में कक्षा बारह की छात्रा थी। छात्रा ने अपने साथ पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं से कहा कि वह आज छलांग लगाकर जान दे देगी लेकिन बच्चों ने उसे हंसी में ले लिया। लगभग एक घंटे बाद छात्रा स्कूल के ही दूसरी मंजिल छत पर पहुंची और वहां से छलांग लगा दी।
यह भी पढ़ें

रामनगर में भेड़िया दिखने से दहशत, ग्रामीणों ने बनाया वीडियो, वन विभाग ने की जांच

लोहिया अस्पताल में मौत

छत से नीचे कूदी छात्रा को देखकर स्कूल में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही परिजन उसे लेकर लोहिया अस्पताल लखनऊ पहुंचे जहां उसकी मौत हो गई। मामले में प्रधानाचार्य विक्रम सिंह ने बताया कि वह अपने कार्यालय के बाहर बैठे थे कि अचानक उनकी नजर दूसरी मंजिल की छत पर खड़ी छात्रा पर पड़ी। उन्होंने माइक से एनाउंस किया कि कौन छात्रा ऊपर है तत्काल नीचे आए। लेकिन वो कूद गई। छात्रा ने इससे पहले भी एक बार जान देने का प्रयास किया था।

Hindi News/ Barabanki / 12वीं की छात्रा ने स्कूल की छत से कूदकर दी जान, मरने से पहले दोस्तों से कही थी ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो