scriptट्रेलर से टकराई निजी बस, छह लोगों की मौत, मची चीख पुकार | six people died bus collided with trailer | Patrika News
बांसवाड़ा

ट्रेलर से टकराई निजी बस, छह लोगों की मौत, मची चीख पुकार

सागवाड़ा से सूरत वाया बांसवाड़ा रूट की एक निजी बस मंगलवार तड़के गुजरात के वड़ोदरा के समीप हाईवे के कपूराई पुल पर अनाज से भरे ट्रेलर से टकरा गई।

बांसवाड़ाOct 18, 2022 / 06:20 pm

Kamlesh Sharma

six people died bus collided with trailer

सागवाड़ा से सूरत वाया बांसवाड़ा रूट की एक निजी बस मंगलवार तड़के गुजरात के वड़ोदरा के समीप हाईवे के कपूराई पुल पर अनाज से भरे ट्रेलर से टकरा गई।

बांसवाड़ा/सज्जनगढ़। सागवाड़ा से सूरत वाया बांसवाड़ा रूट की एक निजी बस मंगलवार तड़के गुजरात के वड़ोदरा के समीप हाईवे के कपूराई पुल पर अनाज से भरे ट्रेलर से टकरा गई। हादसे में बस चालक सहित छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों में चार जने बांसवाड़ा के थे। दो की शिनाख्त नहीं हुई है। हादसे में 13 अन्य यात्री घायल हो गए। इसमें एक महिला की हालत गंभीर बनी है। घायलों को वड़ोदरा के चिकित्सालय में भर्ती कराया है। हादसे में बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

गुजरात पुलिस ने बताया कि हादसा बड़ोदरा शहर से पांच किलोमीटर दूर कपूराई चौराहे के ऊपर हाईवे के पुल पर हुआ। बस चालक ने तेज रफ्तार में गुजर रहे ट्रेलर को ओवरटेक करने की कोशिश की, किंतु आगे अनाज से लदा ट्रेलर खड़ा था। उसे देखकर चालक ने ब्रेक तो लगाया, किंतु बस असंतुलित हो गई और पूरी गति से ट्रेलर से जा टकराई।

यह भी पढ़ें

डिवाइडर से टकराई जीप, महिला सरपंच की मौत, पिता घायल

मची चीख पुकार, बिखरा अनाज
हादसे के बाद बस में सो रही सवारियां जाग गई और वहां चीख पुकार मच गई। सड़क पर क्षतिग्रस्त हुई बस के टुकड़े और अनाज बिखर गया। पुलिस ने बस को कटर से कटवाकर फंसी सवारियों को बाहर निकाला, किंतु तब तक छह लोगों की मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें

दर्दनाक हादसाः बेटे की शादी का कार्ड श्रीनाथ जी को देने आए परिवार के तीन सदस्यों की मौत

इनकी हुई मौत
हादसे में संदीप (25) पुत्र कचरूलाल कलाल निवासी सज्जनगढ़, बस चालक किशनलाल लबाना (45) निवासी टांडा मंगला, वजवाना निवासी शांतिबाई (42) पत्नी हुका नाई, गर्भवती सुनीता नाई की मौत हो गई। हादसे में दो वर्षीय एक बालक और एक महिला की भी मौत हुई है, जिनकी शिनाख्त देर शाम तक नहीं हो पाई है।

https://youtu.be/NO3zitcGa3w

Hindi News/ Banswara / ट्रेलर से टकराई निजी बस, छह लोगों की मौत, मची चीख पुकार

ट्रेंडिंग वीडियो