scriptRajasthan News : पैंथर के हमले में महिला व बालिका गंभीर रूप से घायल, उदयपुर किया रैफर | Rajasthan Banswara News Panther Attack Woman and Girl Seriously Injured Referred to Udaipur | Patrika News
बांसवाड़ा

Rajasthan News : पैंथर के हमले में महिला व बालिका गंभीर रूप से घायल, उदयपुर किया रैफर

Rajasthan News : बांसवाड़ा में जौलाना के गढ़ी उपखण्ड़ के जौलाना गांव में पैंथर की दहशत से ग्रामीण कांप रहे हैं। पैंथर ने एक महिला व बालिका पर घर में घुस कर हमला किया। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे उदयपुर रैफर किया गया है।

बांसवाड़ाSep 02, 2024 / 03:28 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Rajasthan Banswara News Panther Attack Woman and Girl Seriously Injured Referred to Udaipur

एमजी अस्पताल में उपचाररत प्रियंका।

Rajasthan News : बांसवाड़ा में जौलाना के गढ़ी उपखण्ड़ के जौलाना गांव में डोबापाड़ा क्षेत्र में एक पैंथर ने घर के आंगन में सो रही महिला और 13 वर्षीय बालिका पर हमला कर दिया। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आंख व चेहरे पर गंभीर घाव के कारण महिला को उपचार के लिए उदयपुर रैफर किया गया। वहीं जौलाना निवासी गोविन्द चरपोटा ने बताया कि वह और उसकी पत्नी लक्ष्मी चरपोटा आंगन में सोये थे। तड़के करीब तीन बजे पैंथर ने खाट पर सोई उसकी पत्नी लक्ष्मी पर हमला कर दिया। इस पर वह घबरा गई और चिल्लाई। परिवार के सभी लोग जाग गए। घर की लाइट जलाने पर पैंथर भाग निकला।

15 टांके लगाए गए और उदयपुर किया गया रेफर

लक्ष्मी कम्बल ओढ़ कर सोई थी। इसके बाद भी चेहरे व आंख पर पैंथर के हमले से गंभीर घाव हुए और वह खून से लथपथ हो गई। उसे महात्मा गांधी चिकित्सालय बांसवाड़ा ले गए जहां उसे 15 टांके लगाए गए और उदयपुर रेफर किया गया।
यह भी पढ़ें –

Good News : डिप्टी सीएम दिया कुमारी का तोहफा, पीएम मातृ वंदना योजना में 1 सितम्बर से बढ़ी राशि

Panther Attack
Panther Attack

उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई

इधर, इससे पूर्व पैंथर ने पचोरपाड़ा डोबापाड़ा में 13 वर्षीय प्रियंका पुत्री दिनेश डामोर पर रात करीब डेढ़ बजे हमला किया। घर के पास ही लघुशंका के लिए जाते समय पैंथर ने हमला किया। पिता ने जैसे-तैसे बेटी को बचाया। बालिका के चेहरे व गले पर घाव लगे। जौलाना सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल बांसवाड़ा रेफर किया गया। वहां से उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

Hindi News/ Banswara / Rajasthan News : पैंथर के हमले में महिला व बालिका गंभीर रूप से घायल, उदयपुर किया रैफर

ट्रेंडिंग वीडियो