scriptसमझदारी और जुड़ाव से परिवार में खुशहाली: कोठारी | Happiness in the family through understanding and connection: Kothari | Patrika News
बैंगलोर

समझदारी और जुड़ाव से परिवार में खुशहाली: कोठारी

महिला मंडल की कार्यशाला

बैंगलोरJan 24, 2024 / 02:14 pm

Santosh kumar Pandey

rajajinagarrr.jpg

,,

बेंगलूरु. तेरापंथ महिला मंडल, राजाजीनगर के तत्वावधान में तेरापंथ सभा भवन में अनमोल रिश्ता: सास बहू कार्यशाला का आयोजन हुआ। अध्यक्ष उषा चौधरी ने स्वागत किया और सास बहू के रिश्ते पर विचार प्रकट किए। मुख्य वक्ता भावना कोठारी ने बताया कि समय के साथ सास और बहू की सोच में परिवर्तन आना चाहिए और एक दूसरे के प्रति समझदारी और जुड़ाव से परिवार में खुशहाली आती है। सास बहू के बीच सामंजस्य को परखने के लिए दो रोचक गतिविधियां करवाई गई। सास बहू की जोड़ियों ने विचार प्रकट किए। संचालन मंत्री लता नवलखा ने किया। मुख्य वक्ता का परिचय संयोजिका सरिता हिरावत और आभार सह संयोजिका सुरुचि हिरावत ने जताया। कार्यशाला में मंडल की परामर्शिका एवं अन्य उपस्थित थीं।
महावीर जन्म कल्याणक की तैयारियां शुरू

बेंगलूरु. जैन युवा संगठन की ओर से श्रमण भगवान महावीर स्वामी के 2623वें जन्म कल्याणक महोत्सव की तैयारियां शुरू हो गई हैं। वर्धमान प्रसादी का लाभार्थी बनने के लिए राकेश कुमार, हिमांशु कुमार पुनमिया परिवार ने स्वीकृति दी है।
अध्यक्ष महेंद्र बागरेचा ने संगठन की गतिविधियों की जानकारी दी। मंत्री मदन मुणोत ने लाभार्थी परिवार के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित की।

Hindi News/ Bangalore / समझदारी और जुड़ाव से परिवार में खुशहाली: कोठारी

ट्रेंडिंग वीडियो