scriptBig incident: शराब के नशे में नाला पार करने लगा युवक, मना करने के बाद भी नहीं माना, डूबकर मौत, 20 घंटे बाद मिला शव | Big incident: drunken man drowned | Patrika News
बलरामपुर

Big incident: शराब के नशे में नाला पार करने लगा युवक, मना करने के बाद भी नहीं माना, डूबकर मौत, 20 घंटे बाद मिला शव

Big incident: खेत में लगी धान समेत अन्य फसलों को देखने आया था युवक, लौटने के दौरान हो गई अनहोनी, मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

बलरामपुरSep 29, 2024 / 09:19 pm

rampravesh vishwakarma

Big incident

Young man dead body

कुसमी. Big incident: शराब के नशे में एक युवक नाला पार कर रहा था। इसी दौरान वह गहराई में डूब गया। नाला पार करने से पूर्व गांव के ही एक व्यक्ति ने उस ेमना किया था कि नाले में पानी बहुत ज्यादा है, इधर से पार मत करो, लेकिन उसने उसकी बात नहीं मानी। इसी बीच डूब जाने से उसकी मौत (Big incident) हो गई। डूबने के 20 घंटे बाद मृतक के शव को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका।
बलरामपुर जिले के कुसमी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कोदवा के बरटोली निवासी ललित कुमार पैकरा उर्फ केंदल पिता मोहर साय राम उम्र 32 वर्ष खेती किसानी का काम करता था।

Big incident
Police on the spot
वह शनिवार की सुबह करीब 8 बजे अपने घर से चंद्र नगर जलाशय के किनारे के रास्ते से होकर कोदवा पंचायत के ही दूसरे बस्ती थान टोली के तरफ खेत में लगे धान सहित अन्य फसलों को देखने (Big incident) आया था। इस बीच उसने शराब का भी सेवन कर लिया था। वह दोपहर करीब 3.30 बजे दूसरे रास्ते से घर जाने निकला।
Big incident
Young man dead body
वह थान टोली बस्ती व बरटोली के बीच चंद्रनगर जलाशय बांध की ओर से जाने लगा। इस वर्ष ज्यादा बारिश होने के कारण बांध के बाहर भी काफी पानी भरा था। उस ओर से वह नाले को पार कर अपने घर जाने लगा।
यह भी पढ़ें

Eunuchs hooliganism: झारखंड़ के किन्नरों की CG में खुलेआम गुंडागर्दी! बधाई के नाम पर ऐंठ रहे बड़ी रकम, कद-काठी देख व्यापारी भी दहशत में

गांव के युवक ने नाला पार करने से किया मना

ललित को नाला पार करते देख कुछ दूरी पर मौजूद गांव के एक युवक ने उसे इधर से जाने के लिए मना किया। लेकिन वह नहीं माना और नाले के बीच में पहुंचकर झाडिय़ों में जाकर उलझ (Big incident) गया, इससे वह गहरे पानी में डूब गया। इसकी जानकारी मिलने पर परिजन व ग्रामीणों द्वारा उसकी तलाश शुरू की गई लेकिन सफलता नहीं मिली।
Big incident
Kusmi Police on the spot

Big incident: पुलिस की मौजूदगी में शव की हुई तलाशी

इसकी सूचना कुसमी पुलिस को गांव वालों द्वारा दी गई। रविवार की सुबह कुसमी पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से उसकी तलाश शुरू की गई। इसके बाद दोपहर करीब 12 बजे उसका शव मिला, जिसे निकालकर पीएम हेतु अस्पताल भेजा गया। युवक की मौत (Big incident) से परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

Hindi News / Balrampur / Big incident: शराब के नशे में नाला पार करने लगा युवक, मना करने के बाद भी नहीं माना, डूबकर मौत, 20 घंटे बाद मिला शव

ट्रेंडिंग वीडियो