scriptBalrampur news: नाला पार करते तेज धार में बही महिला की 3 किमी दूर मिली लाश, पत्थर के ऊपर पड़ा था शव | Balrampur news: Woman dead body found 3 km away who blown in river | Patrika News
बलरामपुर

Balrampur news: नाला पार करते तेज धार में बही महिला की 3 किमी दूर मिली लाश, पत्थर के ऊपर पड़ा था शव

Balrampur news: गांव की ही 4 अन्य महिलाओं के साथ खुखड़ी खोजकर घर लौटने के दौरान हुआ था हादसा, नाले में पानी का तेज था बहाव, पार करने के दौरान फिसलकर गिरी और बह गई

बलरामपुरAug 10, 2024 / 06:50 pm

rampravesh vishwakarma

Balrampur news
रामानुजगंज। Balrampur news: बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के रामचंद्रपुर विकासखंड अंतर्गत ग्राम चेरा में शुक्रवार की दोपहर करीब 1 बजे नाला पार करने के दौरान पंडो जनजाति की महिला फैर फिसलने से बह (Woman blown in river) गई थी। शनिवार की सुबह तलाशी अभियान के दौरान एसडीआरएफ की टीम को घटनास्थल से 3 किलोमीटर दूर ग्राम डुमरपान में महिला का शव बड़े पत्थर पर अटका मिला। शव बरामद कर पीएम पश्चात परिजनों को सौंप दिया गया है।
Balrampur news
क्षेत्र में हो रही मूसलाधार बारिश से क्षेत्र के नदी-नाले उफान पर थे। इस बीच शुक्रवार दोपहर लगभग 1 बजे ग्राम चेरा निवासी रजवंती पंडो उम्र 55 वर्ष व अन्य 4 महिलाएं खुखड़ी खोजने जंगल की ओर गई थी। सभी जंगल की ओर ही एक नाले को पार करके दूसरी ओर जा रहे थे।
इस दौरान चार महिलाएं तो निकल गईं, वहीं रजवंती फिसल गई एवं बहने लगी। चार अन्य महिलाओं ने उसे बचाने का प्रयास किया परंतु धार इतनी तेज थी कि वह आगे निकल गई।
Balrampur news
उसे घंटों तक खोजने का प्रयास चारों महिलाएं करते रहीं लेकिन कुछ पता नहीं मिलने पर ग्राम के अन्य लोगों को जानकारी दी गई। स्थानीय ग्रामीणों द्वारा देर शाम तक खोजने का प्रयास किया जाता रहा। इस बीच घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक राजेश अग्रवाल को दी गई।
यह भी पढ़ें
CG big incident: नाला पार करते समय पानी की तेज धार में बह गई महिला, बाइक सवार 2 युवक बाल-बाल बचे

दूसरे दिन पत्थर के ऊपर अटकी मिली लाश

एसपी के निर्देश पर एसडीआरएफ की टीम ने शनिवार की सुबह 9 बजे से ग्रामीणों की मदद से महिला को खोजना प्रारंभ किया। इसी दौरान घटनास्थल से 3 किलोमीटर दूर महिला की लाश ग्राम डूमरपान में बड़े पत्थर पर अटकी मिली। टीम ने शव को निकाला, इसके बाद पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया गया।

Hindi News/ Balrampur / Balrampur news: नाला पार करते तेज धार में बही महिला की 3 किमी दूर मिली लाश, पत्थर के ऊपर पड़ा था शव

ट्रेंडिंग वीडियो