scriptWeather Alert : मानसून ने बरपाया कहर… ताबड़तोड़ बारिश में गिरी बिजली, 1 की मौत 5 घायल | Weather Alert: One dead, 5 injured due to lightning in heavy rain | Patrika News
बलोदा बाज़ार

Weather Alert : मानसून ने बरपाया कहर… ताबड़तोड़ बारिश में गिरी बिजली, 1 की मौत 5 घायल

Weather Alert : सोनाखान क्षेत्र के ग्राम कसौंदी में बिजली गिरने से एक की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गए।

बलोदा बाज़ारSep 15, 2023 / 12:49 pm

Kanakdurga jha

ताबड़तोड़ बारिश में गिरी बिजली

ताबड़तोड़ बारिश में गिरी बिजली

कसडोल। Weather Alert : सोनाखान क्षेत्र के ग्राम कसौंदी में बिजली गिरने से एक की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गए। घायलों को उपचार सुविधा मुहैया कराने में सोनाखान पुलिस की भूमिका सराहनीय रही।
यह भी पढ़ें : CG Election 2023 : मुख्यमंत्री केजरीवाल और CM भगवंत मान कल आ रहे छत्तीसगढ़, जगदलपुर में 10वीं गारंटी का करेंगे ऐलान

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को गांव में एक पेड़ के नीचे कुछ लोग बैठे हुए थे, तभी अचानक मौसम खराब होने लगा। गांव के अन्य लोगों ने उन्हें वहां से हटने कहा लेकिन वे वहीं बैठे रहे। इस बीच पेड़ पर अचानक बिजली गिर गई और 6 लोग घायल हो गए।
यह भी पढ़ें : महंगाई की आग में झुलसी रसोई… 3 महीने में दाल-आटा-मैदा की बढ़ी कीमत

घटना की जानकारी मिलते ही सोनाखान पुलिस चौकी के प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक राजेंद्र पाटिल, प्रधान आरक्षक रक्षक संतोष टंडन और आरक्षक तिलक सिदार मौके पर पहुंचे और निजी वाहन की व्यवस्था कर ग्रामीणों की सहायता से घायलों को कसडोल अस्पताल पहुंचाया।
यह भी पढ़ें : धर्मांतरित महिला के मौत पर विवाद, शव दफनाने पर ग्रामीणों ने मचाया हंगामा, किया अंतिम संस्कार

अस्पताल में उपचार के दौरान रामायण गोंड़ (36) की मौत हो गई। जबकि बसंत साहू (26), जगसाय साहू (46), धनऊ साहू (58), दुखू कोंध (45), निर्मल साहू(12) का उपचार जारी है। घटना की सूचना मिलने पर जनपद पंचायत कसडोल के अध्यक्ष सिद्धान्त मिश्रा अस्पताल पहुंचे और घायलों के उचित उपचार के लिए डॉक्टरों से बात की। उन्होंने मृतक के परिजनों को हर संभव मदद देने की बात भी कही है। मामले में पुलिस की सक्रियता और सूझबूझ की ग्रामीण प्रशंसा कर रहे हैँ।

Hindi News/ Baloda Bazar / Weather Alert : मानसून ने बरपाया कहर… ताबड़तोड़ बारिश में गिरी बिजली, 1 की मौत 5 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो