scriptCG Suicide News: उधारी के पैसे वापस नहीं मिलने पर युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा आरोपियों के नाम | CG Suicide News: Youth commits suicide after not getting back loan money | Patrika News
बलोदा बाज़ार

CG Suicide News: उधारी के पैसे वापस नहीं मिलने पर युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा आरोपियों के नाम

Suicide News: बलौदाबाजार जिले में 31 साल के युवक की आत्महत्या के मामले में गुरुवार को स्थानीय पुलिस ने खुलासा किया। वारदातों की जड़ पैसा थी। उधार था। युवक ने 2 लोगों से उधार के 1.90 लाख वापस नहीं मिलने पर मौत को गले लगा लिया।

बलोदा बाज़ारJul 26, 2024 / 03:27 pm

Khyati Parihar

CG Suicide News
Baloda Bazar Suicide News: टुंडरा-गिधौरी इलाके में एक महीने पहले सुसाइड केस सामने आया था। गांव के जीवन (31) ने जहर पी लिया था। बलौदाबाजार जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया था।
मामले में पुलिस की जांच पूरी हो चुकी है। 2 आरोपियों आशीष कुमार (31) और कमलेश (38) को गिरफ्तार किया गया है। बताते हैं कि मृतक ने आशीष को 1.50 लाख और कमलेश को 40 हजार उधार दिए थे। काफी वक्त बीत गया। बार-बार बोलने के बाद भी आरोपियों ने रकम नहीं लौटाई। इससे परेशान होकर जीवन ने 27 जून को जहर पी लिया था। उसने एक स्टाप पर दोनों आरोपियों के नाम भी लिखे थे। मामले में आरोपियों को धारा 306 के तहत न्यायालय पेश कर जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है।
यह भी पढ़ें

Bilaspur Crime News: प्यार में मिले धोखे का जख्म नहीं झेल पाई छात्रा, आधी रात की ऐसी हरकत…जानकर सहम उठेंगे आप

सुसाइड नोट में लिखा था नाम

उक्त सुसाइड नोट में मृतक द्वारा अपने आत्महत्या करने का कारण के रूप में आरोपी आशीष कुमार एवं कमलेश का नाम लिखा गया था। सुसाइड नोट में दोनों आरोपियों द्वारा क्रमशः ₹1,50,000 एवं ₹40,000 रकम मृतक से उधार लेकर वापस नहीं करने के कारण, मृतक जीवन द्वारा मानसिक रूप से प्रताड़ित एवं परेशान होकर जहर सेवन कर, आत्महत्या करना पाया गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों आशीष कुमार उम्र 31 साल निवासी टुण्डरा थाना गिधौरी और कमलेश उम्र 38 साल निवासी को हिरासत में लिया है।

Hindi News/ Baloda Bazar / CG Suicide News: उधारी के पैसे वापस नहीं मिलने पर युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा आरोपियों के नाम

ट्रेंडिंग वीडियो