scriptCG Murder News: 400 रुपए नहीं दिए तो कान में पेंचिस मारकर उतारा मौत के घाट, वारदात से सनसनी | CG Murder news: Murder for 400 rupees in Baloda Bazar | Patrika News
बलोदा बाज़ार

CG Murder News: 400 रुपए नहीं दिए तो कान में पेंचिस मारकर उतारा मौत के घाट, वारदात से सनसनी

CG Murder News: आरोपी ने घर की दीवाल फांद कर बरामदे में सो रहे शत्रुघन जोशी के सिर व कान के पास लोहे के पेंचिस से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी…

बलोदा बाज़ारOct 14, 2024 / 05:32 pm

चंदू निर्मलकर

CG murder case
CG Murder News: दशहरा की रात ग्राम लांजा में छोटी सी लड़ाई ने हत्या का रूप ले लिया। आरोपी युवक 400 रुपए के लिए एक बुजुर्ग की हत्या कर दी। सुबह खुशी के बाद शाम को गांव में वारदात से सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार थाना से 5 किलोमीटर दूर ग्राम लांजा में कल जहां गांव में खुशियों का माहौल था।

CG Murder News: धूमधाम से किया गया विसर्जन

CG Murder News: एक तरफ मां दुर्गा की प्रतिमा का धूमधाम से विसजर्न किया गया। तो वहीं शाम को दशहरा पर्व मनाया गया। लेकिन एक छोटे से विवाद ने गांव में मातम का माहौल बना दिया। आरोपी कृपाराम ध्रुव जो मृतक के निर्माणाधीन मकान में बिजली फिटिंग का कार्य किया था। दशहरा पर्व है कहकर बकाया 1000 रुपए मृतक के पुत्र नर्मदा जोशी से मांगा था।
यह भी पढ़ें

Policemen wife and daughter murder: कुख्यात बदमाश ने की प्रधान आरक्षक की पत्नी व बेटी की नृशंस हत्या, सडक़ किनारे फेंकी लाश, नगर बंद

जिस पर उसने 600 रुपए ही दिया और 400 रुपए बाद में देने की बात कही। इसी बात को लेकर दोनों में शनिवार शाम को वाद विवाद एवं मारपीट हुई थी। जिससे क्षुब्ध होकर आरोपी ने रात्रि लगभग 1 बजे घर की दीवाल फांद कर बरामदे में सो रहे शत्रुघन जोशी पिता करिया जोशी (75) के सिर व कान के पास लोहे के पेंचिस से ताबड़तोड़ वार कर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने आरोपी किया गिरफ्तार

नर्मदा जोशी ने बताया कि आरोपी शाम को चिल्ला चिल्ला कर बोल रहा था कि तुम्हारे घर में कोई न कोई करेंट में चिपकेगा नहीं तो किसी न किसी की मौत होगी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर आरोपी कृपाराम ध्रुव को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं सोमवार को दोनों परिवार में बढ़ रहे तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
घटना स्थल में पहुंच कर एसडीओपी ऐश्वर्य चंद्राकर, थाना प्रभारी योगिता बाली खापर्डे, भाटापारा थाना प्रभारी परिवेश तिवारी, हथबंद थाना प्रभारी कैलाश चंद्र दास मामले की जांच में जुट गए हैं। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। सिमगा पुलिस ने प्रार्थी नर्मदा जोशी की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर धारा 303 (1) बीएनएस के तहत विवेचना में ले लिया है। वहीं आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Hindi News / Baloda Bazar / CG Murder News: 400 रुपए नहीं दिए तो कान में पेंचिस मारकर उतारा मौत के घाट, वारदात से सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो