scriptCG Crime News: अब राह चलते ड्राइवर नहीं है सुरक्षित… ट्रक रोककर बदमाशों ने चालक को पीटा, 4 गिरफ्तार | CG Crime News: Now the driver is not safe on the road... | Patrika News
बलोदा बाज़ार

CG Crime News: अब राह चलते ड्राइवर नहीं है सुरक्षित… ट्रक रोककर बदमाशों ने चालक को पीटा, 4 गिरफ्तार

CG Crime News: बलौदाबाजार जिले में माल लेकर निकला ट्रक ड्राइवर 10-11 अक्टूबर की रात करीब 3 बजे एक हादसे का शिकार हो गया। आरोपियों ने ट्रक पर पत्थर फेंकने के बाद उसे मजबूर करके नीचे उतारा और उसके साथ हाथ, मुक्का और बेल्ट से मारपीट की।

बलोदा बाज़ारOct 12, 2024 / 01:22 pm

Shradha Jaiswal

CG Crime News: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में माल लेकर निकला ट्रक ड्राइवर 10-11 अक्टूबर की रात करीब 3 बजे एक हादसे का शिकार हो गया। मिली जानकारी के अनुसार, सद्दाम ट्रक क्रमांक सीजी-22 जे 0860 में इमामी सीमेंट प्लांट से माल भरकर भाटापारा की ओर जा रहा था। रवान में बाजार चौक के पास कुछ युवकों ने उसकी ट्रक रोक दी। आरोपियों ने ट्रक पर पत्थर फेंकने के बाद उसे मजबूर करके नीचे उतारा और उसके साथ हाथ, मुक्का और बेल्ट से मारपीट की।
यह भी पढ़ें

CG Crime News: प्रदर्शन के बाद हरकत में आई पुलिस, श्रमिक नेता पर जानलेवा हमला करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार…

cg news

CG Crime News: सीमेंट प्लांट से माल लोड कर भाटापारा जा रहा था ड्राइवर

CG Crime News: पुलिस की मानें तो इस हमले में ट्रक का सामने का शीशा टूट गया और ड्राइवर का मोबाइल भी तोड़ दिया गया। यह घटना तब हुई जब ट्रक ड्राइवर ने सहायता के लिए गुहार लगाई। इस पर सद्दाम ने थाना सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों की पहचान की। पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट पर धारा 126, 191, 324 और 119 के तहत मामला दर्ज किया और विवेचना शुरू की।
थाना सिटी कोतवाली की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ग्राम रवान से चार आरोपियों को हिरासत में लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में गिरजा शंकर साहू (19), डागेश वर्मा (19), दुर्गेश ध्रुव (18) और तुषार निषाद (19) शामिल हैं। पूछताछ के दौरान सभी आरोपियों ने एकमत होकर ट्रक ड्राइवर के साथ की गई मारपीट और पत्थरबाजी की घटना को स्वीकार किया।

Hindi News / Baloda Bazar / CG Crime News: अब राह चलते ड्राइवर नहीं है सुरक्षित… ट्रक रोककर बदमाशों ने चालक को पीटा, 4 गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो