scriptBaloda Bazar incident: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 2 किसानों की मौत, सुबह खेत में मिली लाश…मातम | Baloda Bazar incident: 2 farmers died due to lightning | Patrika News
बलोदा बाज़ार

Baloda Bazar incident: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 2 किसानों की मौत, सुबह खेत में मिली लाश…मातम

Baloda Bazar incident: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में आकाशीय बिजली गिरने से 2 किसानों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि, रविवार को दोनों खेत गए थे।

बलोदा बाज़ारJun 25, 2024 / 08:35 am

Khyati Parihar

Baloda Bazar incident
Baloda Bazar incident: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में आकाशीय बिजली गिरने से 2 किसानों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि, रविवार को दोनों खेत गए थे। शाम तक नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश की, लेकिन अंधेरा होने से उनका पता नहीं चला। सोमवार खेत में सुबह लाश मिली है। घटना पलारी थाना क्षेत्र के ग्राम कोसमंदी खार की है।
मिली जानकारी के अनुसार, दोनों किसान पलारी थाना के अंतर्गत गातापार गांव के रहने वाले थे। बताते हैं कि गातापार निवासी किसान भोला वर्मा (40) नंदकुमार (46) रविवार को ग्राम कोसमंदी स्थित खेत में जाली और घेरा लगाने का काम कर रहे थे। इसी दौरान बारिश शुरू हो गई। दोनों पेड़ के नीचे बारिश रुकने का इंतजार कर रहे थे। तभी उन पर आकाशीय बिजली गिरी। इसकी चपेट में आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।
Baloda Bazar incident
यह भी पढ़ें

CG Fraud News: मुनाफे का झांसा देकर कारोबारी से 1 करोड़ की ठगी, शातिर पति-पत्नी ने ऐसे अपने जाल में फंसाया…केस दर्ज

Baloda Bazar incident: सुबह खेत में मिली दोनों की लाश

जब देर शाम तक घर नहीं लौटे, तो परिजन ढूंढने निकले। लेकिन रात होने से खेत के अंदर नहीं जा पाए। दूर से ही आवाज लगाकर पता लगाने की कोशिश की। जब कहीं से कोई जवाब नहीं मिला तो वापस परिवार के लोग घर लौट गए। सुबह वापस खेत जाकर देखा, तो पेड़ के नीचे दोंनों की लाश पड़ी थी। परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना थाने में दी। पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Hindi News / Baloda Bazar / Baloda Bazar incident: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 2 किसानों की मौत, सुबह खेत में मिली लाश…मातम

ट्रेंडिंग वीडियो