scriptचैनल गेट का ताला तोड़कर घुसे, मां जाग रही थी डर के कारण कुछ नहीं बोली, चोर 70 हजार ले गए | भाजपा नेता के घर वारदात | Patrika News
बालोद

चैनल गेट का ताला तोड़कर घुसे, मां जाग रही थी डर के कारण कुछ नहीं बोली, चोर 70 हजार ले गए

गुंडरदेही नगर में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही हैं। अज्ञात चोर भाजपा नेता के घर में घुसकर करीब 70 हजार नगद रुपए चुरा ले गए। घटना गुरुवार-शुक्रवार रात्रि करीब 2 से 3 बजे के बीच की है।

बालोदAug 03, 2024 / 12:11 am

Chandra Kishor Deshmukh

गुंडरदेही नगर में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही हैं। अज्ञात चोर भाजपा नेता के घर में घुसकर करीब 70 हजार नगद रुपए चुरा ले गए। घटना गुरुवार-शुक्रवार रात्रि करीब 2 से 3 बजे के बीच की है।
Theft incident गुंडरदेही नगर में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही हैं। अज्ञात चोर भाजपा नेता के घर में घुसकर करीब 70 हजार नगद रुपए चुरा ले गए। घटना गुरुवार-शुक्रवार रात्रि करीब 2 से 3 बजे के बीच की है।

15 दिन में चोरी की तीसरी वारदात

बीते 15 दिनों में चोरी की तीसरी घटना है। सबसे पहले चोर ने 18 जुलाई ऋषि ज्वेलर्स में चोरी की। इसके बाद 27 जुलाई को धमतरी चौक पर स्थित तीन दुकानों में एक साथ चोरी हुई। अब भाजपा नेता रविंद्र त्रिपाठी के घर के चैनल गेट को तोड़कर घर में रखे नगदी 70 हजार रुपए चोरी कर लिया। लगातार चोरी से व्यापारियों में हड़कंप मच गया है। नगरवासी एवं व्यापारी पुलिस प्रशासन की पेट्रोलिंग टीम पर लगातार सवाल खड़े कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

माहुद (बी) में 11 माह पहले कॉलेज भवन का किया भूमिपूजन, आज तक नहीं खोदी गई नींव

चोर के डर से मां कुछ बोल नहीं पाई

प्रार्थी रविंद्र त्रिपाठी ने बताया कि चोर घर के पीछे से चैनल गेट का ताला को तोड़कर घर में प्रवेश किया। जिस रूम में नगदी और सामान रखा हुआ था, उस रूम में उनकी माता सोई थी। चोर जिस समय रूम में घुसा, उनकी माता जग रही थी। चोर के डर के कारण कुछ बोल नहीं पाई। वह कुछ बोलती तो अनहोनी होने की आशंका थी। चोरी के बाद चोर ने घर के मुख्य द्वार को बंद कर दिया था। चोर के जाने के बाद उनकी माता की आवाज सुनकर सभी लोग इक_ा हुए। पुलिस को सूचना दी गई।

सीसीटीवी की दिशा पलट देते हैं चोर

नगर चर्चा है कि सभी चोरी की घटना को अंजाम देने वाला कहीं ना कहीं एक ग्रुप है। जो पहले रेकी करते है और रात्रि में चोरी की घटना को अंजाम देते हैं। चोर चोरी करने से पहले दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज की दिशा को पलट देते हैं। सीसीटीवी के वायर काट देते हैं। शुक्रवार को चोरी की घटना सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक एसआर भगत मौके पर पहुंचे। साइबर सेल एवं डॉग स्क्वायड की टीम जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

पार्षद कुंती सिन्हा और उनके दामाद के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने वाली महिला ने मामला वापस लिया

एसपी से मिलकर की चर्चा

व्यापारी संघ के अध्यक्ष दर्शन जैन, सौरभ जैन, चेतन साहू, सुरेश सोनी, सौरभ चोपड़ा, अमित जैन, गणेश गुप्ता, नगर पंचायत अध्यक्ष रानू हेमंत सोनकर, भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रमोद जैन, अश्वनी यादव, वरिष्ठ भाजपा नेता रविंद्र त्रिपाठी, राजू विरवानी सोहन सोनी ने पुलिस अधीक्षक एसआर भगत से मिलकर चोरी पर चर्चा की।

जल्द ही आरोपी को पकड़ा जाएगा

पुलिस अधीक्षक बालोद एसआर भगत ने कहा कि पुलिस की टीम लगी हुई है। जल्द आरोपी को पकड़ा जाएगा। सीसी कैमरा के फुटेज के माध्यम से जांच चल रही है।

कुछ सुराग मिला है

गुंडरदेही एसडीओपी गीता वाधवानी ने कहा कि हमारे थाने की टीम लगातार गश्त कर रही है। सभी चोरी के मामले में जल्द आरोपी तक पहुंचने में सफल होंगे। घटना के बाद पूर्व के आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं। कुछ सुराग मिला है।

Hindi News/ Balod / चैनल गेट का ताला तोड़कर घुसे, मां जाग रही थी डर के कारण कुछ नहीं बोली, चोर 70 हजार ले गए

ट्रेंडिंग वीडियो