scriptअस्पताल में इंजेक्शन लगवाते ही हुआ असहनीय दर्द, फिर कटवाने पड़े पैर…भड़के परिजनों ने किया चक्काजाम | Allegations of negligence in treatment, angry family member balod news | Patrika News
बालोद

अस्पताल में इंजेक्शन लगवाते ही हुआ असहनीय दर्द, फिर कटवाने पड़े पैर…भड़के परिजनों ने किया चक्काजाम

Balod News: बलौदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर और नर्स पर लापरवाही और गलत इलाज करने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने चक्काजाम कर दिया।

बालोदJul 07, 2023 / 04:43 pm

Khyati Parihar

Allegations of negligence in treatment, angry family members

अस्पताल में इंजेक्शन लगवाते ही हुआ असहनीय दर्द, फिर कटवाने पड़े पैर…चक्काजाम

Chhattisgarh News: बलौदा। बलौदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर और नर्स पर लापरवाही और गलत इलाज करने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने चक्काजाम कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, झपेली निवासी सीताराम कश्यप 55 वर्ष एक गरीब किसान है। 20 जून को उसके पेट में दर्द होने पर आधी रात को सीएचसी बलौदा लाया गया।
यह भी पढ़ें

CG Weather Update: वातावरण में बढ़ी नमी, अब अगले 2 दिनों तक इन जिलों में होगी झमाझम बारिश…जारी हुआ Alert

CG Crime News: परिजनों ने बताया कि सीताराम को यहां भर्ती किया गया। इसके सीताराम के अलावा वहां दो अन्य मरीज भी भर्ती थे जिन्हें सांप और बिच्छू के काटने पर इलाज किया जा रहा था। यहां सीताराम को नर्स द्वारा इंजेक्शन लगाया गया, जिसके बाद उसके पैर में अकड़न और तेज दर्द होने लगा। दूसरे दिन शाम को उसे सिम्स रिफर कर दिया गया। वहां से उसे मेकाहारा रायपुर रेफर किया गया। इस बीच तीन चार दिनों में उसका पैर काला पड़ गया और खराब होने लगा। मेकाहारा से भी उसे बिलासपुर के ही एक निजी अस्पताल में भेज दिया गया जहां डॉक्टरों ने तत्काल पैर कटवाने की सलाह दी गई।
यह भी पढ़ें

गाली-गलौज करने से किया मना तो सनका आरोपी, धारदार हथियार से किया चाचा- भतीजा पर वार

ऐसे में परिजन उसे लेकर पुन: रायपुर गए और पैर कटवाया। इसके बाद परिजन उसे गुरुवार को शाम प्राइवेट एंबुलेंस से रायपुर से बलौदा लेकर आए और मरीज को सीएचसी के सामने लिटाकर चक्काजाम कर दिए। अधिकारियों से भरण पोषण और डाक्टर और नर्स के खिलाफ (cg hindi news) कार्रवाई की मांग करने लगे। तहसीलदार एवं थाना प्रभारी ने किसी तरह उन्हे समझा कर आगे के इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती किया। परिजनों ने आईजी व सीएमएचओ वे नर्स व डॉक्टर की लिखित शिकायत की है।

Hindi News / Balod / अस्पताल में इंजेक्शन लगवाते ही हुआ असहनीय दर्द, फिर कटवाने पड़े पैर…भड़के परिजनों ने किया चक्काजाम

ट्रेंडिंग वीडियो