scriptभाजपा नेता के फार्म हाउस में चौकीदार ने एक व्यक्ति की टंगिया मारकर की हत्या | अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी: पुलिस ने आरोपी को चंद घंटे में किया गिरफ्तार | Patrika News
बालोद

भाजपा नेता के फार्म हाउस में चौकीदार ने एक व्यक्ति की टंगिया मारकर की हत्या

ग्राम कोटेरा में स्थित भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर के फार्म हाउस में शराब पीने के बाद आपसी विवाद को लेकर एक व्यक्ति की चौकीदार ने टंगिया मारकर हत्या कर दी गई। शुक्रवार को मामले की जानकारी फैलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस हरकत में आई और चंद घंटों में हत्या के आरोपी का पता लगाकर गिरफ्तार कर लिया गया।

बालोदJul 26, 2024 / 11:51 pm

Chandra Kishor Deshmukh

ग्राम कोटेरा में स्थित भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर के फार्म हाउस में शराब पीने के बाद आपसी विवाद को लेकर एक व्यक्ति की चौकीदार ने टंगिया मारकर हत्या कर दी गई। शुक्रवार को मामले की जानकारी फैलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस हरकत में आई और चंद घंटों में हत्या के आरोपी का पता लगाकर गिरफ्तार कर लिया गया।
Blind murder ग्राम कोटेरा में स्थित भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर के फार्म हाउस में शराब पीने के बाद आपसी विवाद को लेकर एक व्यक्ति की चौकीदार ने टंगिया मारकर हत्या कर दी गई। शुक्रवार को मामले की जानकारी फैलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस हरकत में आई और चंद घंटों में हत्या के आरोपी का पता लगाकर गिरफ्तार कर लिया गया।

कोटेरा के फार्म हाउस में हुई हत्या

पुलिस ने बताया कि प्रार्थी केशव ठाकुर निवासी ग्राम भर्रीटोला कुसुमकसा ने सूचना दी कि संजय ठाकुर पिता ब्यासुत ठाकुर निवासी कोटेरा थाना डौंडीलोहारा कोटेरा के फार्म हाउस बाड़ी में मृत अवस्था में पड़ा है। अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से हत्या कर दी है। थाना डौंडीलोहारा में धारा 194 बीएनएसएस कायम कर मामला प्रथम दृष्टया हत्या का पाए जाने पर धारा 103(1) बीएनएस के तहत कार्रवाई की गई। घटना स्थल पर वरिष्ठ अधिकारियों ने निरीक्षण कर एफएसएल टीम को बुलाया। थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम बना कर गांव में मुखबिर लगाया। जानकारी मिली कि फार्म हाउस में चौकीदार भुनेश्वर नेताम है।

मृतक और आरोपी ने पहले बैठकर पी शराब

प्रार्थी केशव ठाकुर भी बाड़ी का चौकीदार है। बताया कि कल शाम मृतक और आरोपी भुनेश्वर ठाकुर ने बैठ कर शराब पी। उन दोनों के बीच विवाद भी हुआ था। टीम ने चौकीदार भुनेश्वर ठाकुर को पकड़कर पूछताछ की। पहले गोलमोल जवाब देने लगा। बाद में क्रॉस चेक करने और कड़ाई से पूछताछ पर जुर्म कबूल कर लिया।
यह देखें :

पटरी पर गिरा बरगद का बड़ा पेड़, राजहरा-अंतागढ़ ट्रेन टकरा कर हो गई डिरेल, चालक को आई चोट

पत्नी के बारे में अपशब्द कहे, बर्दाश्त नहीं हुआ

आरोपी ने बताया कि कल शाम को भुनेश्वर ठाकुर, केशव ठाकुर और संजय ठाकुर बाड़ी में शराब पी रहे थे। संजय बार-बार उसकी पत्नि जो वहां खाना बना रही थी, के पास जा रहा था। जिससे भुनेश्वर ठाकुर और संजय का झगड़ा हो गया। रात को केश्व और भुनेश्वर की पत्नी दोनों वहां से चली गई। रात 9 से 10 बजे के बीच भुनेश्वर और संजय का फिर आपस में झगड़ा हुआ। संजय उसकी पत्नी के बारे में अपशब्द बोल रहा था। भुनेश्वर ने आक्रोश में आकर बाड़ी में रखी टंगिया से संजय के सिर पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर मृत्यु हो गई। आरोपी भुनेश्वर ठाकुर पिता बेल सिंह (50) निवासी मडिय़ाकट्टा को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी पूर्व में भी हत्या के मामले में जेल काट चुका है।
यह भी पढ़ें

जर्जर स्कूल भवन में बच्चे पढ़ने मजबूर, छत टपक रही, स्टाफ रूम का प्लास्टर गिरा

मामले को सुलझाने में इनकी रही भूमिका

उप पुलिस अधीक्षक नवनीत कौर, डौंडीलोहारा थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मी जायसवाल सउनि अनित राम यादव, प्र आर. अरविंद यादव, आर. त्रवेश सिन्हा, धमेंद्र सेन, रूपेश सलामें की भूमिका रही।

Hindi News/ Balod / भाजपा नेता के फार्म हाउस में चौकीदार ने एक व्यक्ति की टंगिया मारकर की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो