scriptबलिया में बोले अमित शाह- “प्रधानमंत्री मोदी ने भारत को दुनिया में पांचवें नंबर की अर्थव्यवस्था बना दिया” | In Ballia, Prime Minister Modi made India the fifth largest economy in the world | Patrika News
बलिया

बलिया में बोले अमित शाह- “प्रधानमंत्री मोदी ने भारत को दुनिया में पांचवें नंबर की अर्थव्यवस्था बना दिया”

Ballia Loksabha: बलिया पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि पीओके हमारा है और इसे हम लेकर रहेंगे, गुजराती जो संकल्प लेते हैं उसे पूरा करते हैं। राम मंदिर का संकल्प पूरा हुआ, कश्मीर से 370 हटाने का संकल्प पूरा हुआ, अब पीओके लेने की बारी है। गुजराती हिसाब-किताब में पक्के होते है। एक बार […]

बलियाMay 29, 2024 / 06:58 pm

Abhishek Singh

Amit Shah says Opposition parties ready to blame defeat on EVMs
Ballia Loksabha: बलिया पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि पीओके हमारा है और इसे हम लेकर रहेंगे, गुजराती जो संकल्प लेते हैं उसे पूरा करते हैं। राम मंदिर का संकल्प पूरा हुआ, कश्मीर से 370 हटाने का संकल्प पूरा हुआ, अब पीओके लेने की बारी है। गुजराती हिसाब-किताब में पक्के होते है। एक बार में कई काम करते हैं।
अमित शाह ने कहा कि एक ही बार में यदि तीन काम हों तो वह करना चाहिए। कहा कि नीरज शेखर को वोट देने से एक साथ तीन काम होगा। नीरज सांसद बनेंगे, मोदी पीएम बनेंगे और स्व चन्द्रशेखर को श्रद्धांजलि मिलेगी।
गृहमंत्री अमित शाह ने शहर से सटे माल्देपुर मोड़ के पास भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर के समर्थन में बुधवार को आयोजित चुनावी जनसभा में दोपहर ठीक ढाई बजे मंच पर आते ही बिना किसी औपचारिकता के माइक संभाला।
गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने भारत को दुनिया में पांचवें नंबर की अर्थव्यवस्था बना दिया है। इस बार मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे तो देश दुनिया में नंबर वन और यूपी देश में नंबर वन बनेगा। गृहमंत्री ने कहा कि नीरज शेखर को मैंने भाजपा ज्वाइन कराया है। पूरा जीवन ये भाजपा के सिपाही बने रहेंगे। नीरज को मिला एक-एक वोट मोदी को पीएम बनाने के काम आएगा। कहा कि बलिया के लोगों ने वीरेन्द्र सिंह मस्त को वोट दिया तो कश्मीर से धारा 370 समाप्त हुआ। कहा कि पीओके को लेकर कांग्रेस वाले डराते हैं। राहुल बाबा हम भाजपा वाले एटम बम से नहीं डरते। पीओके हमारा है और इसे हम लेकर रहेंगे।

वोट की ताकत को समझाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश से आतंकवाद समाप्त किया। कांग्रेस, सपा व बसपा राज में बम धमाके होते थे और कोई कुछ नहीं करता था। देश ने देखा कि पूरी व पुलवामा में हमला हुआ तो मोदी ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकवाद का खात्मा किया। यही नहीं, मोदी ने देश से नक्सलवाद समाप्त किया। याद दिलाया कि यूपी में सपा-बसपा के दौर में माफिया परेशान करते थे। भाजपा सरकार आयी तो मुख्यमंत्री योगी ने माफियाओं को उल्टा लटकाकर सीधा किया। भाजपा ने पूर्वांचल को मच्छर और माफिया को खत्म किया। पूर्वांचल में अब कट्टे की जगह ब्रम्होस बनते हैं। बूचड़खाने की जगह गोशाला बन रहा है। श्री शाह ने कहा कि सपा शासन में बिजली चार घण्टे ही आती थी। हां, रमजान में पूरी बिजली आती थी। लेकिन वोट की ताकत है कि भाजपा सरकार में 18 घंटे बिजली आती है। कांग्रेस पिछड़ा विरोधी पार्टी है। कर्नाटक और हैदराबाद में धर्म के आधार पर मुसलमानों को आरक्षण दिया। जब तक भाजपा का एक भी सांसद है पिछड़े वर्गों के आरक्षण को हाथ नहीं लगाने देंगे।

Hindi News/ Ballia / बलिया में बोले अमित शाह- “प्रधानमंत्री मोदी ने भारत को दुनिया में पांचवें नंबर की अर्थव्यवस्था बना दिया”

ट्रेंडिंग वीडियो