scriptवैनगंगा नदी में डूबीं पिकनिक मनाने गईं तीन युवतियां, शव मिलते ही मच गया कोहराम | Three girls drowned in Wainganga river in Balaghat | Patrika News
बालाघाट

वैनगंगा नदी में डूबीं पिकनिक मनाने गईं तीन युवतियां, शव मिलते ही मच गया कोहराम

रेस्क्यू करने पहुंची टीम, एक की मौत, दो को बचाया, इलाके में मातम पसरा
 
 

बालाघाटNov 08, 2022 / 12:39 pm

deepak deewan

balaghat_wainganga_river.png

बालाघाट. शहर के वैनगंगा नदी रेलवे पुल के नीचे दर्दनाक हादसा हुआ. यहां
पिकनिक मनाने गई तीन युवतियां पानी में डूब गईं. एक की नदी में डूबने से मौत हो गई वहीं दो युवतियों को सुरक्षित नदी से बाहर निकाल लिया गया। उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना के बाद इलाके में मातम पसर गया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के वार्ड नंबर 10 रजा नगर से करीब 15-16 लोग पिकनिक मनाने वैनगंगा नदी छोटे पुल के समीप गए हुए थे। कुछ लोग कपड़े धो रहे थे वहीं तीनों युवतियां नहाने के लिए नदी के पानी में उतर गई। नहाने के दौरान तीनों गहरे पानी में चले गई और डूबने लगीं। इस दौरान चीख पुकार मच गई। शोर शराबे की आवाज सुनकर पास ही पुलिया में मजदूरी कर रहे लोगों ने नदी में छलांग लगाकर दो युवतियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया वहीं एक युवती गहरे पानी में गुम हो गई। जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई।

पुलिस ने होमगार्ड की टीम के साथ मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू किया। कुछ देर की खोजबीन के बाद तीसरी युवती का शव बरामद कर लिया गया। टीआई गहलोत के अनुसार रजा नगर निवासी एकता पिता किशोर सोनवाने और रानू उर्फ हिना भारत सागर को बचा लिया गया है। वहीं टीना पिता महेश खंडाते की पानी में डूबने से मौत हो गई है। पुलिस ने होमगार्ड और एसडीईआरएफ की टीम की मदद से मृतक युवती के शव को बरामद कर पंचनामा कार्रवाई कर मर्ग दर्ज कर शव को पीएम के लिए भिजवाया है। मामले की विवेचना शुरू कर दी गई है।

घटना की जानकारी लगने पर नदी किनारे बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए थे। वहीं टीना के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

Hindi News / Balaghat / वैनगंगा नदी में डूबीं पिकनिक मनाने गईं तीन युवतियां, शव मिलते ही मच गया कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो