scriptचोरी के आरोप में एक गिरफ्तार, एक फरार | One arrested for theft, one absconding | Patrika News
बालाघाट

चोरी के आरोप में एक गिरफ्तार, एक फरार

करीब 66 हजार रुपए के जेवरात, नगदी जब्तनवेगांव पुलिस ने की कार्रवाई

बालाघाटAug 27, 2023 / 10:19 pm

Bhaneshwar sakure

27_balaghat_104.jpg

बालाघाट. ग्रामीण थाना नवेगांव पुलिस ने चोरी के दो अलग-अलग मामलों में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि दूसरा आरोपी फरार हो गया है। गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस ने 65 हजार 400 रुपए के जेवरात और नगदी जब्त की है। गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया है। पुलिस ने इस मामले में संजय नगर गोविंदपुर जोगलेकर गोंदिया निवासी विक्की पिता राधेश्याम सूर्यवंशी (31) को गिरफ्तार किया है। जबकि उसका साथी गौतम नगर गोंदिया निवासी विकास नागभिरे फरार है।
नवेगांव थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 7 जून को थाना क्षेत्र के ग्राम गायखुरी में दो अलग-अलग घरों में चोरी की घटना हुई थी। इस दौरान चोरों ने 3 लाख 60 हजार रुपए के जेवरात और नगदी की चोरी कर ली थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों ही मामलों में धारा 457, 380 भादवि के तहत अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया था। इस मामले में एसपी समीर सौरभ ने त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। सीएसपी और थाना प्रभारी के निर्देशन में एक टीम का गठन किया गया। मामले की विवेचना शुरु की गई। विवेचना के दौरान गोंदिया निवासी विक्की सूर्यवंशी को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की गई। विक्की ने दोनों ही स्थानों में अपने साथी विकास नागभिरे के साथ चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। विक्की की निशानदेही पर पुलिस ने 65 हजार 400 रुपए के जेवरात व नगदी जब्त किए। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। वहीं फरार आरोपी की तलाश शुरु की है।
दोनों हैं आदतन अपराधी
पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी आदतन अपराधी है। गोंदिया थाने में दोनों के खिलाफ अनेक अपराध दर्ज है। दोनों ही आरोपियों को चोरी के मामले में न्यायालय ने सजा भी सुनाई है। इसके अलावा कुछ मामले अभी विचारधीन है।

Hindi News / Balaghat / चोरी के आरोप में एक गिरफ्तार, एक फरार

ट्रेंडिंग वीडियो