scriptगांजा की तस्करी करते मां-बेटा गिरफ्तार, 2 किलो गांजा जब्त | Mother and son arrested for smuggling ganja, 2 kg ganja seized | Patrika News
बालाघाट

गांजा की तस्करी करते मां-बेटा गिरफ्तार, 2 किलो गांजा जब्त

ग्रामीण थाना नवेगांव पुलिस ने की कार्रवाई

बालाघाटSep 27, 2023 / 10:23 pm

Bhaneshwar sakure

27_balaghat_107.jpg

बालाघाट. ग्रामीण थाना नवेगांव पुलिस ने गांजा की तस्करी करते हुए मां-बेटे को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में वार्ड क्रमांक 10 रजा नगर भटेरा चौकी बालाघाट निवासी देवेन्द्र पिता राजेश लिल्हारे (25) और सतवंती पति राजेश लिल्हारे (45) शामिल है। दोनों ही आरोपियों के पास से पुलिस ने दो किलो गांजा जब्त किया है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।
ग्रामीण थाना नवेगांव प्रभारी निरीक्षक कमल सिंह गेहलोत ने बताया कि 26 सितंबर की शाम को कार्यकारी उनि मुकेश नरताम हमराह स्टाप के साथ भ्रमण व गणेश उत्सव झांकी चेक करने के लिए रवाना हुए थे। वे रात्रि करीब पौने दस बजे गोंगलई चौक पर पहुंचे थे। इसी दौरान खुरसोडी की ओर से बालाघाट की तरफ एक महिला व पुरुष आते दिखे। दोनों ने पुलिस के वाहन को देखकर अचानक भागने लगे। दोनों की हरकत संदिग्ध लगने पर दोनों को रोककर पूछताछ की गई। उनके पास रखे थैले की जांच की गई। जिसमें करीब दो किलोग्राम गांजा पाया गया। विधिवत अवैध मादक पदार्थ को जब्त किया गया। दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर उनके खिलापु अपराध दर्ज किया गया।
निरीक्षक गेहलोत ने बताया कि बालाघाट क्षेत्र में हो रहे अवैध मादक प्रदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए एसपी समीर सौरभ, एएसपी विजय डावर ने निर्देश दिए है। अधिकारियों के निर्देश पर सीएसपी अंजुल अयंक मिश्रा और उनके नेतृत्व में ग्रामीण थाना पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है।
घर का ताला तोडकऱ की चोरी
बालाघाट. कटंगी थाना पुलिस ने घर का ताला तोडकऱ चोरी करने के मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 454, 380 ताहि के तहत अपराध दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि रिजवान खान पिता सकील खान (30) ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि अज्ञात चोरों ने बीते दिनों उनके घर का ताला तोडकऱ चोरी कर ली है। इस दौरान चेारों ने सोने-चांदी के जेवरात सहित 8000 रुपए नगदी की भी चोरी की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

Hindi News/ Balaghat / गांजा की तस्करी करते मां-बेटा गिरफ्तार, 2 किलो गांजा जब्त

ट्रेंडिंग वीडियो