scriptBahraich: बैखलाए लंगडे़ भेड़िए का 11 साल के बच्चे पर हमला, गले में गड़ा दिए दांत, चीख से जागे लोग | Wolf attack on 11 years old boy in bahraich got injured | Patrika News
बहराइच

Bahraich: बैखलाए लंगडे़ भेड़िए का 11 साल के बच्चे पर हमला, गले में गड़ा दिए दांत, चीख से जागे लोग

उत्तर प्रदेश में लंगड़ा भेड़िया का आतंक दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। सोमवार की रात भेड़िए ने छत पर सो रहे 11 साल के बच्चे पर हमला कर दिया। बच्चे की चीखने की आवाज सुनकर घर के लोग उठ गए और बच्चे को भेड़िए के चंगुल से बचा लिया।

बहराइचSep 16, 2024 / 01:20 pm

Swati Tiwari

यूपी में भेड़ियों के हमले लगातार जारी है। लंगड़े भेड़िए ने एक बार फिर 11 साल के बच्चे को अपना शिकार बनाया। सोमवार की रात छत पर चढ़कर भेड़िए ने बच्चे के गर्दन में दांत गड़ा दिया और उसे खींचकर ले जाने लगा। इतने में घरवालों को बच्चे की चीखने की आवाज आई तो वह उठकर बाहर आ गए और उन्होंने बच्चे को बचा लिया। भेड़िए का दहशत इतना है कि अब लोग अपने घरों के अंदर भी अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं। 

भेड़िये ने 11 साल के बच्चे पर किया हमला

यूपी के बहराइच में भेड़िये ने रात में घर की छत पर सोते समय एक 11 साल के लड़के इमरान पर हमला किया। इमरान को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक इलाज के बाद मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर किया गया है। जानकारी ये भी मिली है कि जिस जीने से चढ़कर भेड़िया छत पर गया, उसमें दरवाजा नहीं था। हालांकि प्रशासन ने लोगों को दरवाजा बंद रखने और छत पर सोने से मना किया है लेकिन लोग फिर भी लापरवाही दिखा रहे हैं। 

50 से ज्यादा लोग घायल 

बहराइच में 2 महीने में भेड़िए के हमलों में 9 लोग जान गंवा चुके हैं। 50 से ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं। अब तक 5 भेड़ियों को पकड़ा है। वन विभाग का कहना है कि अब सिर्फ एक भेड़िया बचा है, जो लंगड़ा है। 7 दिन पहले लंगड़ा भेड़िया ड्रोन कैमरे में कैद हुआ था। तब से वन विभाग को चकमा दे रहा है। वन विभाग के 500 कर्मचारी बाढ़ के बीच उसकी तलाश में जुटे हैं। फिलहाल कई जगहों पर कैमरा लगाकर भेड़िए पर निगरानी रखी जा रही है। 

Hindi News/ Bahraich / Bahraich: बैखलाए लंगडे़ भेड़िए का 11 साल के बच्चे पर हमला, गले में गड़ा दिए दांत, चीख से जागे लोग

ट्रेंडिंग वीडियो