scriptचार दिन से बिजली गुल होने से नाराज नागरिकों ने जाम किया हाइवे | Protest on Gorakhpur Azamgarh Highway due to electricity problem Hindi News | Patrika News
आजमगढ़

चार दिन से बिजली गुल होने से नाराज नागरिकों ने जाम किया हाइवे

सीओ, तहसीलदार और एसडीओ के आश्वासन पर समाप्त हुआ जाम

आजमगढ़Aug 17, 2017 / 10:34 am

वाराणसी उत्तर प्रदेश

Protest on Gorakhpur Azamgarh Highway due to electricity problem

चार दिन से बिजली गुल होने से नाराज नागरिकों ने जाम किया हाइवे

आजमगढ़. सगड़ी तहसील क्षेत्र के जीयनपुर नगर पंचायत के जामेतुल बनात नगर ने चार दिन पूर्व जला 63 केवीए का ट्रांसफार्मर न बदले जाने से नाराज लोगों के सब्र का बांध बुधवार को टूट गया। नाराज लोगों ने आजमगढ़-गोरखपुर नेशनल हाइवे को जाम कर प्रदर्शन किया। जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जाम के समाप्त कराने का प्रयास किया, लेकिन लोग उच्च अधिकारियों को मौके पर बुलाने की जिद पर अड़े रहे। मौके पर पहुंचे सीओ सगड़ी, तहसीलदार और एसडीओ के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ।
यह भी पढ़ें- फसल ऋण मोचन योजना में पात्र किसान छूटने नहीं पायेः डीएम

जामेतुल बनात नगर में सड़क किनारे लगे 63 केवीए ट्रांसफार्मर से पूरे मोहल्ले में बिजली आपूर्ति होती है। यह ट्रांसफार्मर चार दिन से जला था, लेकिन उसे बदला नहीं जा रहा था, जिससे आक्रोशित लोग जीयनपुर पहुंच गये। वहां जब बात नहीं सुनी गयी तो लोगों ने नेशनल हाइवे जामकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। करीब ढाई घंटे चले जाम से क्षेत्र में अफरा तफरी मच गयी। वाहनों की मौके पर लंबी कतारे लग गई। कई स्कूली बस और एम्बुलेंस जाम में फंसी रही, जिससे मरीजों व बच्चों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। लेकिन बिजली विभाग का कोई कर्मचारी जाम कर रहे लोगों से बातचीत का प्रयास नहीं किया।
यह भी पढ़ें- Gorakhpur Tragedy: कांग्रेसियों ने फूंका सीएम का पुतला, जांच के लिए राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

जानकारी होने पर जीयनपुर कोतवाल संतलाल यादव मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग नहीं माने। प्रदर्शन कर रही महिलाएं एसडीएम को मौके पर बुलाने की जिद पर अड़ी रही। जनता के न मानने पर कोतवाल ने आला अधिकारियों को सूचित किया। इसके बाद सीओ सुधाकर सिंह, तहसीलदार प्रेम प्रकाश राय व बिजली विभाग के एसडीओ वीरेंद्र बहादुर सिंह ने मौके पर पहुंचकर महिलाओं से बातचीत की व 63 केवीए का ट्रांसफार्मर बुधवार को ही लगवाने के आश्वासन देकर जान समाप्त कराया।

Hindi News / Azamgarh / चार दिन से बिजली गुल होने से नाराज नागरिकों ने जाम किया हाइवे

ट्रेंडिंग वीडियो