scriptपहले पति को किया कंगाल फिर जुए में खुद को हार गई महिला, जानिए फिर क्या हुआ | Husband doing job jaypur wife lost herself gambling in Pratapgarh | Patrika News
आजमगढ़

पहले पति को किया कंगाल फिर जुए में खुद को हार गई महिला, जानिए फिर क्या हुआ

यूपी में एक महिला को जुए की ऐसी लत पड़ी कि उसने खुद को ही दाव पर लगा दिया। पत‌ि को जयपुर में नौकरी करता है। राज खुला, तो पति हैरान हो गया।

आजमगढ़Dec 04, 2022 / 05:59 pm

Ranvijay Singh

jua.jpg

प्रतापगढ़ में एक महिला को जुए की लत पड़ गई। महिला जुआ खेलते-खेलते खुद को ही दाव पर लगा दिया। जब महिला खुद को हार गई तो उसे पछताने का भी मौका नहीं मिला। यह राज खुलने के बाद सभी हैरान हैं।

जयपुर में नौकरी करता है पति
प्रतापगढ़ के देवकली मोहल्ला निवासी महिला बेल्हा में किराए के मकान में रहती है। उसका पति जयपुर शहर में प्राइवेट नौकरी करता है। घर का खर्च चलाने के लिए पत्नी को पैसे भेजता था। वह जुए में पैसे हार जाती थी। कभी उसने हिसाब नहीं लिया। इसलिए उसे पता भी नहीं चला।

महिला ने लूडो खेलना शुरू की
पति की गैर मौजूदगी में महिला ने लूडो खेलना शुरू किया। धीरे-धीर उसे इसकी लत पड़ गई। पहले वह छोटी मोटी शर्त लगाकर लूडो खेलती थी। बाद में उसे बड़ा दाव लगाने की लत पड़ गई।

पति की सारी कमाई जुए में लुटाई
पति कमाकर पैसे भेजता रहा और महिला पूरी कमाई जुए में लुटाती रही। स्थित यह हो गई कि वह पूरी तरह कंगाल हो गई। उसके पास एक रुपया भी नहीं बचा।

मकान मालिक के सामने खुद को लगा दिया दाव पर
महिला के जुए की लत का उसका मकान मालिक सबसे अधिक फायदा उठाता था। जब महिला के पास कुछ नहीं बचा तो उसने मकान मालिक के साथ लूडो खेलते हुए खुद को ही दाव पर लगा दिया। महिला बाजी हार गई। मकान मालिक ने महिला को जीत लिया।


यह भी पढ़ेः मायावती के लिए आसान नहीं हासिल करना पूर्वांचल में खोया वर्चस्व, यह है खास वजह


पति घर लौटा तो खुला राज
पति जब जयपुर से कमाकर घर लौटा तो उसे पता चला कि उसकी पत्नी को मकान मालिक ने जुए में जीत लिया है। इसके बाद वह मकान मालिक से मिला तो उसने इसकी पुष्टि की। उन्होंने महिला को पति के साथ भेजने से मना कर दिया।

मकान मालिक की मां भी बेटे के साथ
इस मामले में मकान मालिक की मां भी अपने बेटे की साथ है। उसका कहना है कि जब उसका बेटा महिला को जीत गया है तो वह उसके ही साथ रहेगी।

यह भी पढ़ेः प्रेमी करता रहा ना-ना और पुलिस ने थाने में बजवा दी शहनाई

पत्नी को पाने के लिए पति परेशान
पति पत्नी को पाने के लिए परेशान है। वह लोगों से मदद मांग रहा है। उसका कहना है कि कोई उसकी पत्नी को उसे दिला दे। अभी यह मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा है। क्षेत्र में इसकी जोरदार चर्चा है।

Hindi News / Azamgarh / पहले पति को किया कंगाल फिर जुए में खुद को हार गई महिला, जानिए फिर क्या हुआ

ट्रेंडिंग वीडियो