scriptसपा संसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजित प्रसाद  के खिलाफ दर्ज हुआ अपहरण का मुकदमा | Kidnapping case registered against Ajit Prasad, son of SP MP Awadhesh Prasad | Patrika News
अयोध्या

सपा संसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजित प्रसाद  के खिलाफ दर्ज हुआ अपहरण का मुकदमा

SP MP Awadhesh Prasad Son Ajit Prasad: समाजवादी पार्टी के सांसद अवधेश प्रसाद का नाम एक बार फिर चर्चा में आया है। सपा सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे पर धमकी, मारपीट और किडनैपिंग का मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस ने मामले में आरोप को सही बताया है। आइये बताते हैं क्या है पूरा मामला

अयोध्याSep 22, 2024 / 04:53 pm

Nishant Kumar

Ayodhya MP Awadhesh Prasad Son Ajit Prasad

Ayodhya MP Awadhesh Prasad Son Ajit Prasad

 SP MP Awadhesh Prasad Son Ajit Prasad: समाजवादी पार्टी के सांसद अवधेश प्रसाद का नाम एक बार फिर विवादों में आया है। सपा सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजित प्रसाद पर नगर थाना कोतवाली ने धमकी देने, मारपीट और किडनैपिंग का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामले को सही पाया है और पीड़ित के शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है। 
पूराकलंदर थाना के पलिया रिसाली हनुमतनगर गांव के रहने वाले रवि तिवारी ने सपा सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजित प्रसाद समेत तीन नामजद और 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। पीड़ित रवि तिवारी ने धमकी देने, मारपीट और अपहरण का आरोप लगाया है। 
 SP MP Awadhesh Prasad Son Ajit Prasad, ayodhya
Victim Ravi Tiwari

क्या है पूरा मामला ?

रवि तिवारी एक प्रॉपर्टी डीलर हैं। अकबरा निवासी शीतला प्रसाद अपनी जमीन बेचना चाहते थे। रवि तिवारी ने जमीन के लिए एक लाख रुपये एडवांस शीतला प्रसाद को दिया था। रवि तिवारी ने जमीन की डीलिंग अजित प्रसाद से करवाई थी। शीतला प्रसाद ने अपनी जमीन अजित प्रसाद और लाल बहादुर के नाम पर बैनामा कर दिया। अजित प्रसाद ने रवि तिवारी को जमीन की सफल डीलिंग कराने के एवज में एक लाख रुपये का चेक दिया। 

अजित ने छीन लिया पैसा 

रवि ने आरोप लगाया कि 21 सितंबर को जब वो स्टेट बैंक सिविल लाइन के पास खड़ा था तभी सपा सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजित प्रसाद, राजू यादव और 15-20 अज्ञात लोग गाडी से आएं और उसे घसीटते हुए गाडी में ले गए। वो उसे गाडी में पीटते हुए रकीबगंज थाने की ओर ले गए। उससे एक लाख रुपये भी छीन लिए और इसका वीडियो भी बनाया। जान से मार देने की धमकी देकर उसे गाडी से उतार दिया। 

पुलिस ने क्या कहा ?

नगर कोतवाली प्रभारी अश्विनी पांडेय ने बताया कि शुरुआती जांच में आरोप सही पाए गए हैं जिसके आधार पर अजित प्रसाद, राजू यादव और सिपाही शशिकांत राय के साथ-साथ 15 अन्य पर मुकदमा पर किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें

आंध्रप्रदेश के मामले में गरमाई उत्तर प्रदेश की सियासत, आमने-सामने हुए प्रदेश के नेता

विधानसभा के दावेदार हैं अजित 

समाजवादी पार्टी से अयोध्या के सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजित प्रसाद उपचुनाव में मिल्कीपुर विधानसभा से समाजवादी पार्टी के दावेदार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक समाजवादी पार्टी मिल्कीपुर विधानसभा की सीट पर उन्हें टिकट दे सकती है। 

Hindi News / Ayodhya / सपा संसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजित प्रसाद  के खिलाफ दर्ज हुआ अपहरण का मुकदमा

ट्रेंडिंग वीडियो