scriptअयोध्या में क्रिकेटर आकाशदीप ने रामलला के किये दर्शन, कहा भावनाएं शब्दों में बयान नहीं कर सकता  | Cricketer Akashdeep had darshan of Ram Lalla in Ayodhya, said his feelings cannot be expressed in words. | Patrika News
अयोध्या

अयोध्या में क्रिकेटर आकाशदीप ने रामलला के किये दर्शन, कहा भावनाएं शब्दों में बयान नहीं कर सकता 

Ayodhya में क्रिकेटर आकाशदीप रामलला के दर्शन के लिए पहुंचे। आकाशदीप ने क्या कहा आइये बताते हैं 

अयोध्याOct 02, 2024 / 06:53 pm

Nishant Kumar

Akashdeep in Ayodhya

Akashdeep in Ayodhya

Ayodhya में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडी आकाशदीप रामलला के दर्शन के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने रामलला का दर्शन किया। उन्होंने कहा कि बहुत अच्छा लग रहा है। मेरा काफी दिनों से सपना था कि भगवान राम का दर्शन करूं। जिस दिन से ये मंदिर बनकर तैयार हुआ था उस दिन मैं नहीं आ पाया था। वीडियो में भगवान राम की प्रतिमा देखने के बाद मेरी मेरे दिमाग में उनकी तस्वीर बैठ गयी थी। यहां आकर काफी अच्छा लगा और सुकून मिला। 

आकाशदीप ने क्या कहा ?

जिस तरह से हमलोग खेल रहे हैं उसी तरह से खेलते रहे देश के लिए और अच्छा कर सके। मैं मंदिर कुछ मांगने नहीं आया था मुझे बस दर्शन करना था। देने वाले को पता है, क्या देना है। टीम इंडिया जिस डॉमिनेशन साथ पुरे विश्व में क्रिकेट खेल रही है हर फॉर्मेट में उससे ये समझ आता है की हमे और मेहनत करने की जरूरत है। उस लेवल को मेन्टेन करने के लिए आने वाली जनरेशन को और मेहनत करने की जरूरत है। 

यह भी पढ़ें

Ayodhya Rape case: अयोध्या गैंगरेप मामले में सपा नेता ने किया मुख्य आरोपी का बचाव

2024 में किया डेब्यू 

मूलरुप से बिहार के सासाराम के रहने वाले आकाशदीप ने फरवरी 2024 इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में डेब्यू किया था। वो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (RCB) की ओर से खेलते हैं। 

Hindi News / Ayodhya / अयोध्या में क्रिकेटर आकाशदीप ने रामलला के किये दर्शन, कहा भावनाएं शब्दों में बयान नहीं कर सकता 

ट्रेंडिंग वीडियो