scriptअयोध्या गैंगरेप मामले में बड़ा एक्शन, आरोपी मोईन खान की बेकरी पर चला बुलडोजर | Ayodhya Rape Case Big action bulldozer runs on accused Moin Khan bakery | Patrika News
अयोध्या

अयोध्या गैंगरेप मामले में बड़ा एक्शन, आरोपी मोईन खान की बेकरी पर चला बुलडोजर

Ayodhya Rape Case: अयोध्या गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी सपा नेता मोईन खान की बेकरी को प्रशासन ने ध्वस्त कर दिया है। 

अयोध्याAug 03, 2024 / 03:09 pm

Sanjana Singh

Ayodhya Rape Case

Ayodhya Rape Case

Ayodhya Rape Case: अयोध्या में 12 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप मामले में आरोपी मोईन खान के बेकरी पर बुलडोजर कार्रवाई हुई है। जिला प्रशासन ने उसकी बेकरी पर बुलडोजर चला दिया है। आज यानी 3 अगस्त को खाद्य सुरक्षा विभाग के अधिकारियों ने आरोपी मोईन खान की बेकरी पर छापा मारा है। अधिकारियों ने बेकरी में बन रहे सामानों को जब्त कर इसे जांच के लिए भेज दिया है। वहीं, बेकरी को सील कर दिया गया है। दरअसल, बच्ची के साथ इसी बेकरी में गैंगरेप करने का आरोप लगा था।

‘किसी भी दोषी को नहीं बख्शा जाएगा’

सीएम योगी आदित्यनाथ ने 12 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप मामले में सपा नेता मोईद खान का मुद्दा विधानसभा में भी उठाया था। उन्होंने समाजवादी पार्टी को घेरते हुए कहा था कि अब तक सपा नेता पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई। सीएम योगी ने कहा था कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।
इधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को पीड़ित के परिजनों से मुलाकात की। उन्हें भरोसा दिलाया कि दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगे। सीएम के इस भरोसे के बाद से ही मोईद खान पर कार्रवाई शुरू हो गई है।
\
यह भी पढ़ें

रेलवे ने किया बड़ा बदलाव, इस एक गलती पर ट्रेन से उतार देगा टीटी

आरोपी सपा नेता की संपत्तियों की जांच भी होगी

वहीं, इस मामले में थानाध्यक्ष पूराकलंदर रतन शर्मा और भदरसा चौकी इंचार्ज अखिलेश गुप्ता को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं, एसडीएम सोहावल राजस्व कर्मियों के साथ आरोपी सपा नेता मोईन खान के घर पहुंचे। आरोपी सपा नेता की जमीन-जायदाद की पैमाइश शुरू हो गई है। पीड़िता की मां ने बताया कि सीएम ने उन्हें आश्वस्त किया है कि आरोपी सपा नेता की संपत्तियों की जांच कराई जाएगी और अवैध संपत्तियों के खिलाफ कठोरता से कार्रवाई की जाएगी।

12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोप

मालूम हो कि अयोध्या के पूरा कलंदर थाना क्षेत्र में घटी शर्मनाक घटना में सपा नेता मोईन खान और उसके नौकर पर पिछड़े वर्ग की 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का आरोप है।

Hindi News/ Ayodhya / अयोध्या गैंगरेप मामले में बड़ा एक्शन, आरोपी मोईन खान की बेकरी पर चला बुलडोजर

ट्रेंडिंग वीडियो